सलमान बिना परिवार का गुजारा नहीं हो पाता : एफडब्ल्यूआईसीई अध्यक्ष

Salman cannot survive without family: FWICE President
सलमान बिना परिवार का गुजारा नहीं हो पाता : एफडब्ल्यूआईसीई अध्यक्ष
सलमान बिना परिवार का गुजारा नहीं हो पाता : एफडब्ल्यूआईसीई अध्यक्ष

मुंबई, 21 जून (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी के कारण जब से लॉकडाउन की घोषणा हुई है, तब से पूरे देश के तमाम लोगों के साथ मनोरंजन उद्योग को भी वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस मुश्किल घड़ी में सलमान खान ने आगे आकर लोगों की मदद कीं।

सलमान खान किस तरह इंडस्ट्री के लोगों का समर्थन करते रहे हैं, इस पर बात करते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा, हमने उन्हें अब तक 25,000 श्रमिकों की फाइनल सूची दी थी, जिन्हें वित्तीय मदद की सख्त जरूरत थी। वह किस्तों में उन्हें पैसे मुहैया करवा रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि लोग इसका दुरुपयोग करें। हमारे कार्यकतार्ओं की मदद करने के लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं। अगर सलमान नहीं होते, तो मुझे नहीं पता कि हम और हमारे परिवार का गुजारा कैसे होता।

अपने फार्महाउस के आसपास कई गांवों में खाना सुनिश्चित करने के अलावा अभिनेता ने हाल ही में मुंबई पुलिस के लिए फ्रेश हैंड सैनिटाइजर की एक लाख बोतलें भी दान की हैं। सलमान वर्तमान में अपने पनवेल फार्महाउस में हैं, लेकिन इस संकट के समय में वे हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं।

Created On :   21 Jun 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story