दैनिक भास्कर हिंदी: "मेरा नाम है सिकंदर स्वार्थी पर निस्वार्थ", देखिए रेस 3 में सलमान का फर्स्ट लुक

March 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म का नेम टीजर रिलीज किया गया था। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान ने अपना वजन 8 किलो कम किया है। फोटो में सलमान खान और ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। सलमान ने खुद ट्विटर पर अपना फर्स्ट लुक पोस्ट करते हुए लिखा कि "मेरा नाम है सिकंदर स्वार्थी पर निस्वार्थ", इस हफ्ते रेस 3 की फैमिली से मिलाता हूं।

 

 

 

पोस्टर में सलमान खान ने काला चश्मा पहना हुआ है, कंधे पर कोट है और हाथ में पिस्तौल यानी इरादे धमाकेदार एक्शन के हैं। इस फिल्म के शूटिंग के दौरान की कई फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें अनिल कपूर एक कैदी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। सलमान खान और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है। फिल्म में सलमान निगेटिव किरदार में दिखेंगे। यह पहली बार है कि सलमान किसी फिल्म में विलेन बने हैं।

 

 

बता दें कि अभी फिल्म रेस का एक शेड्यूल आबू धाबी में होना है, जिसके लिए टीम रवाना हो गई है। ताज़ा ख़बर ये है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म रेस 3 में छोटा सा करने जा रही हैं। इसकी शूटिंग आबू धाबी और उसके आसपास के इलाकों में शुरू होने जा रही है और इसी दौरान सोनाक्षी भी रेस 3 की टीम में शामिल होंगी। सोनाक्षी भी शूट के लिए मुंबई से निकल गई हैं l 

 

फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं सलमान इन दिनों सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग अबु धाबी में कर रहे हैं। डायरेक्टर रेमो डीसूजा की इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान अपने अगले प्रोजेक्ट फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। जिसका निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे हैं।