दैनिक भास्कर हिंदी: झलका सलमान का प्यार, कैटरीना के साथ किया कुछ ऐसा देखें VIDEO

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेक-अप को हुए तो काफी समय हो गया, लेकिन एक बार फिर से दोनों पास आने की कोशिश कर रहे हैं। कैटरीना का हाल ही में रणबीर से ब्रेकअप हुआ है, तो सलमान भी अब कैटरीना को पटाने की जुगाड़ में लग गए हैं।

इतना ही नहीं न्यूयॉर्क में आईफा अवार्ड्स की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी सलमान ने कैटरीना के लिए बर्थ-डे सॉन्ग भी गाया। सलमान ने कैटरीना को जिस तरह से बर्थडे विश किया, उससे वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। और लोगों को भी सलमान का ये अंदाज काफी पसंद आया।

दरअसल, जब सलमान से प्रेस कांफ्रेंस में पूछा गया कि आईफा की डेट कब है? तो सलमान ने मजाकिए लहजे में कहा कि मुझे तारीखें याद नहीं रहती, केवल एक तारीख याद है और वो है कैटरीना का जन्मदिन। इसके बाद सलमान स्टेज पर ही सबके सामने बर्थडे सॉन्ग गाने लगे। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनुपम खेर, सुशांत राजपूत, कृति सेनन भी कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाने लगे। कैटरीना का बर्थडे आईफा अवार्ड के एक दिन बाद 16 जुलाई को है।