दैनिक भास्कर हिंदी: Race 3 के लिए सलमान खान कर रहे खास तैयारी, घटाएंगे 8 किलो वजन

November 26th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुबंई। सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का 'स्वैग से स्वागत' सॉन्ग भी कई रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस गाने में कटरीना और सलमान को काफी पसंद किया जा रहा है। विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक काफी लोग देख चुके हैं। इस फिल्म के बाद सलमान खान अपनी नेक्स्ट फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। 'रेस 3' में सलमान खान एक नए लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए सलमान 8 किलो वजन भी कम करेंगे। जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में उनके अपोजिट कास्ट की गई हैं। 


बता दें कि रेस-3 से अभिनेता बॉबी देओल भी दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में अपने रोल के लिए एक विशेष तरह की डाइट ले रहे हैं। फिल्म 'रेस 3' से सलमान के जुड़ने की खबर पहले ही उनके प्रशंसकों में उत्साह पैदा कर चुकी है। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर 'रेस 3' के पहले लुक को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया था। यह फिल्म 2018 की ईद पर रिलीज होगी।

 

सलमान ने इस फिल्म के प्रचार प्रसार का काम अभी से शुरू कर दिया है। सलमान खान टीवी शो बिग बॉस से ही ‘रेस 3’ की प्रमोशन की शुरुआत कर चुके हैं। बीते वीकेंड पूरी टीम उनके टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर पहुंची। सलमान के साथ फिल्म की कास्ट डेजी शाह, प्रोड्यूसर रमेश तोरानी, जैकलीन फर्नांडिज, साकिब सलीम, बॉबी देओल और इसके निर्देशक रेमो डीसूजा मौजूद थें। फिल्म को लेकर रमेश तोरानी ने बताया था कि इस बार ये फिल्म इसके पहले दो पार्ट से भी ज्यादा दमदार बनाई जा रही है। 


सलमान इन दिनों 'टाइगर जिंदा है' में अपने एक्शन सीन्स के लिए सलमान वाहवाही लूट रहे हैं। बता दें कि सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।