बॉलीवुड: सामंथा ने पुष्पा में आइटम सॉन्ग के लिए ली मोटी रकम

November 16th, 2021

हाईलाइट

  • सामंथा ने पुष्पा में आइटम सॉन्ग के लिए ली मोटी रकम

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म पुष्पा को कास्ट और क्रू के मामले में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार मिला है। अब सामंथा रुथ प्रभु फिल्म में शामिल होने के लिए तैयार हैं। पुष्पा के निर्माताओं ने सोमवार को घोषणा की कि सामंथा रूथ प्रभु को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द राइज में एक विशेष प्रदर्शन के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने यह भी कहा कि एक स्पेशल गाने में सामंथा की पहली मौजूदगी होगी, जो उनके लिए चीजों को एक साथ रखना अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाएगा।

इस खबर को साझा करते हुए, फिल्म को बनाने वाले प्रोडक्शन बैनर, मैत्री मूवी मेकर्स ने सामंथा की विशेषता वाला एक पोस्टर साझा किया और अभिनेता का आभार व्यक्त किया। पुष्पा का 5वां गाना खास है और हमें किसी खास की जरूरत थी! हम अपने बेहद खास सामंथा गारू के पास पहुंचे और वह समय के साथ हमारे द्वारा बनाए गए तालमेल के कारण खुशी से बोर्ड पर आने के लिए तैयार हो गईं। हम सामंथा गारु की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पांचवें गाने में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने जा रही हैं। यह उनके करियर का पहला स्पेशल गाना होगा और हम इसे वास्तव में यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

जब से घोषणा की गई थी, आगामी क्राइम थ्रिलर पुष्पा में खास गाने के लिए सामंथा के पारिश्रमिक पर अटकलें लगाई जा रही हैं। जबकि कुछ मीडिया घरानों की रिपोर्ट है कि माजिली की अभिनेत्री ने 1.5 करोड़ तक की भारी कीमत की मांग की है, इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। सुकुमार द्वारा अभिनीत, पुष्पा में लोकप्रिय मलयालम अभिनेता फहद फासिल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अभिनेता सुनील, अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज, और अन्य को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देना है। मल्टी-स्टारर, बहुभाषी फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)