सना कपूर ने अपनी शॉर्ट फिल्म ब्लू कपबोर्ड के बारे में खोले राज

Sana Kapoor opens up about her short film Blue Cupboard
सना कपूर ने अपनी शॉर्ट फिल्म ब्लू कपबोर्ड के बारे में खोले राज
शॉर्ट फिल्म सना कपूर ने अपनी शॉर्ट फिल्म ब्लू कपबोर्ड के बारे में खोले राज
हाईलाइट
  • सना कपूर ने अपनी शॉर्ट फिल्म ब्लू कपबोर्ड के बारे में खोले राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शानदार और रामप्रसाद की तहरवी जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सनाह कपूर अभिनेता अक्षय आनंद कोहली के साथ ब्लू कपबोर्ड लघु फिल्म में जल्द ही दिखाई देंगी।

सना फिल्म कहती है, मैं आशिमा के चरित्र का प्रतिनिधित्व करती हूं और यह एक जटिल विवाहित रिश्ते की बहुत ही रोचक कहानी है। जब मैंने यह लघु फिल्म की, तो मेरी शादी नहीं हुई थी, तो मेरे लिए यह एकदम नया अनुभव था।

लेकिन आस-पास के लोगों को देखकर मुझे मदद मिली। इस तरह मैंने इस किरदार से जुड़ना शुरू किया और यही मेरी यात्रा थी।

अभिनेत्री आगे बताती हैं, कभी-कभी हम अपने जीवन में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि हम इस विचार में डूब जाते हैं कि हम जो मानते हैं वह महत्वपूर्ण है बनाम वास्तव में कुछ और महत्वपूर्ण हो सकता है।

आज के तेजी से भागते समाज में, हम चीजों को जल्दी से हासिल करना चाहते हैं लेकिन उस प्रक्रिया में हम उन खूबसूरत पलों को जीना भूल जाते हैं जो वास्तव में महत्वपूर्ण हैं। इसलिए यह फिल्म कहने की कोशिश कर रही है कि एक ब्रेक लें और उस पल को महसूस करें।

भूमिका को लेकर अभिनेत्री का कहना है कि, तो निर्देशक कीथ ने मुझे कहानी सुनाई, जिस चीज ने मुझे आकर्षित किया, वह एक रिश्ते के क्षण थे, जिसके बारे में यह विशेष कहानी बात कर रही थी।

यह एक आधुनिक रिश्ते में कुछ क्षणों या दो लोगों के बीच किसी भी रिश्ते के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जहां कुछ चीजें जो आपके आने वाले वर्षों को एक रिश्ते में परिभाषित करती हैं।

इसलिए इसने मुझे उस पल को बनाने के लिए आकर्षित किया जहां आप देखते हैं कि ये दो लोग एक निश्चित रास्ते पर जाते हैं उनके रिश्ते और उसके आसपास के कारणों में।

निर्देशक कीथ केनी द्वारा अभिनीत और कलरब्लाइंड एंटरटेनमेंट के राहुल दत्ता और पलक एस मेहता द्वारा निर्मित, यह ओपन थिएटर प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

पीटी/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story