"ससुराल वंडर फुल" में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा, कहा- मुझे लगता है कि चीजें बदल रही हैं......

Sanya Malhotra: Sex is a taboo subject in India
"ससुराल वंडर फुल" में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा, कहा- मुझे लगता है कि चीजें बदल रही हैं......
बॉलीवुड अभिनेत्री "ससुराल वंडर फुल" में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा, कहा- मुझे लगता है कि चीजें बदल रही हैं......

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इस बात से सहमत हैं कि भारत में अभी भी सेक्स एक वर्जित विषय है, लेकिन उन्हें लगता है कि सिनेमा और अन्य प्लेटफॉर्म की मदद से चीजें बदल रही हैं। सान्या ऑडिबल शो ससुराल वंडर फुल में नजर आ रही हैं। इसमें वरुण शर्मा भी हैं। यह शो एक रोमांटिक कॉमेडी है, जहां सान्या आशिमा का किरदार निभा रही हैं और वह वरुण द्वारा निभाए गए किरदार एक सेक्स थेरेपिस्ट से शादी करती है, जो अपने पूरे परिवार के साथ एक सेक्स क्लिनिक चलाता है।

सेक्स के विषय पर बात करते हुए सान्या ने आईएएनएस से कहा, निश्चित रूप से यह वर्जित है। लेकिन फिल्मों, सिनेमा और अन्य प्लेटफार्मों के साथ, मुझे लगता है कि चीजें बदल रही हैं। मेरे अनुसार, मेरा मानना है कि ऐसी कहानियों की मांग है। यही कारण है कि निर्माता ससुराल वंडर फुल जैसे शो बनाने को तैयार हैं।

Sanya Malhotra talks about sex still being a taboo subject in India -  Social News XYZ

उन्होंने कहा, मैं इस शो के साथ उम्मीद कर रही हूं कि हम कुछ चीजों को बदलने में सक्षम होंगे, शायद लोगों को सेक्स या सेक्स से संबंधित मुद्दों के बारे में बात करते समय अधिक सहज होने के लिए प्रेरित कर सकें। मुझे ईमानदारी से लगता है कि ससुराल वंडर फुल में मेरा किरदार, जो आशिमा है, हमारे समाज को आश्चर्यजनक रूप से दर्शाता है, कि आप जानते हैं कि वह समझदार है, लेकिन वह सेक्स के बारे में बात करने में इतनी सहज नहीं है। और जब उसे पता चलता है कि उसके ससुराल वाले और उसका पति एक सेक्स क्लिनिक चलाते हैं, तो यह उसके लिए पूरी तरह से चौंकाने वाला है।

दंगल की अभिनेत्री को उम्मीद है कि दर्शक उनके किरदार के सफर से जुड़ेंगे। सान्या ने कहा, लेकिन फिर, जाहिर है, यह उनके लिए एक सीखने का अनुभव भी है कि यह इतना स्वाभाविक है, इसके बारे में बात करना भी बहुत स्वाभाविक है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शक सेक्स के बारे में बात करने में सहज नहीं होने से उससे और उसकी यात्रा से जुड़ेंगे।

(आईएएनएस)

 

Created On :   20 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story