दैनिक भास्कर हिंदी: अब​​ प्रोडक्ट को एंडोर्स करती नज़र आएंगी सारा, ब्रांड एंबेसडर बनकर जाहिर की खुशी

February 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की सफल स्टारकिड मानी जा रही है। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत राजपूत थे। इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड के गली बॉय रणवीर सिंह के साथ भी सिंबा में काम किया और अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया। इसी के चलते हाल ही में उन्हें एक ब्रांड एंडोर्समेंट मिल गया है। यह उनका पहला ब्रांड एंडोर्समेंट होगा। 

इस बात की जानकारी देते हुए सारा ने कहा कि "मैं अपने सबसे पहले ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जो चीज इस बात को और खास बनाती है वो ये है कि मैं खुद भी इस ब्रांड के उत्पाद बहुत पहले से इस्तेमाल करती रही हूं।"

आपको बता दें कि यह एक हेयर रिमूवल ब्रांड है। इस ब्रांड ने हाल ही में अपना कैंपेन शुरू किया था, जिसका नाम #PullItOff था। इस कैंपेन में तीन आसान स्टेप्स में हेयर रिमूव करने के बारे में बताया गया था। 

सारा अली खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे ​जल्द ही अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली है। वे लव आजकल के सीक्वल में नजर आने वाली हैं। इस​ फिल्म में सारा के आपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे। हाल ही में खबर थी कि सारा अली खान ने अपनी मां का घर का छोड़ दिया है और इंडपेंडेंट हो गई है। अभी तक वे अपनी मां के साथ ही रहती थी। बचपन से लेकर अब तक सारा की देखभाल उनकी मां ने अकेले की थी। अब लगता है अपने काम और स्टारडम के चलते सारा ने ऐसा फैसला लिया है। 

कुछ दिन पहले खबर थी सारा कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सैफ ने भी कहा था कि अगर कार्तिक के पास पैसा है तो वो मेरी बेटी को डेट पर ले जा सकता है। इसके बाद लगातार दोनों की डेट की खबरें आनी शुरू हो गई। कार्तिक से भी जब पूछा गया कि क्या वे सारा के साथ डेट पर जाएंगे तो उन्होंने भी हंसकर जवाब दिया कि यदि सारा के पास वक्त हो तो वे उनके साथ जरूर डेट पर जाना चाहेंगे।