दैनिक भास्कर हिंदी: सैयामी ने चोक्ड से आत्मविश्वास हासिल किया

June 13th, 2020

हाईलाइट

  • सैयामी ने चोक्ड से आत्मविश्वास हासिल किया

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)।अभिनेत्री सैयामी खेर ने इस बारे में बात की है कि उन्हें किस चीज ने नेटफ्लिक्स फिल्म चोक्ड : पैसा बोलता है में सरिता का किरदार निभाने के लिए आत्मविश्वासी बनाया।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया है कि जब 2017 में अनुराग कश्यप ने उन्हें रोल की पेशकश की थी, तो कई ने उनकी क्षमताओं पर भरोसा नहीं किया।

सैयामी ने अपने छोटे सह-कलाकार एलियोश के साथ की कुछ तस्वीरें इस्टाग्राम पर साझा की जो फिल्म में उनके बेटे की भूमिका में हैं।

अभिनेत्री ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 2017 में जब अनुराग कश्यप ने मुझे चोक्ड करने की पेशकश की, कई लोगों का मानना था कि मैं सरिता नहीं बन सकती।

उन्होंने लिखा, हमारे लेखक निहित भावे (जो एक पूर्ण योद्धा हैं) और सबसे शानदार प्रशांत (कॉस्ट्यूम हेड) ने मिलकर सरिता के लुक को तैयार किया और इस तरह से मैंने सरिता को ढूंढना शुरू कर दिया। एलियोश मेरे दोस्त ने मेरे बेटे को किरदार को अच्छे से निभाया और फिर कुश सिन्हा, एक बहुत ही प्यारे दोस्त और एक बहुत अच्छे फोटोग्राफर ने हमें फिल्माया।

उन्होंने कहा कि इससे उन्हें समझ में आया कि सरिता कौन है और सबसे बड़ी बात कि अनुराग और उन्हें भरोसा हुआ कि वह सरिता के किरदार को निभा सकती हैं।

अनुराग कश्यप निर्देशित चोक्ड : पैसा बोलता है में मलयालम स्टार रोशन मैथ्यू भी हैं।