स्कूटर सवार अभिनेता राजपाल यादव ने छात्र को मारी टक्कर

Scooter rider actor Rajpal Yadav hit the student
स्कूटर सवार अभिनेता राजपाल यादव ने छात्र को मारी टक्कर
बॉलीवुड स्कूटर सवार अभिनेता राजपाल यादव ने छात्र को मारी टक्कर

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। प्रयागराज के कटरा इलाके में एक हिंदी फिल्म की शूटिंग के दौरान स्कूटर पर सवार अभिनेता राजपाल यादव ने एक छात्र को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। घटना के संबंध में छात्र ने कर्नलगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और फिल्म की टीम पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

अभिनेता ने भी पुलिस को एक शिकायत दी है जिसमें आरोप लगाया गया है कि छात्र सहित कुछ लोगों ने शूटिंग को बाधित करने की कोशिश की। कर्नलगंज थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर राम मोहन राय ने कहा कि, अभिनेता जिस स्कूटर पर सवार थे, वह पुराना था। स्कूटर के क्लच का तार टूटने के बाद अभिनेता ने नियंत्रण खो दिया और छात्र को टक्कर मार दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, छात्र को कोई चोट नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव और उनकी टीम ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग लक्ष्मी टॉकीज चौराहे के पास सुबह शुरू की। इस शूटिंग को देखने के लिए वहां बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं समेत स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। इसके बाद टीम बैंक रोड की ओर बढ़ी, जहां यादव को स्कूटर चलाते हुए फिल्माया जा रहा था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story