स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्डस 2022: स्क्विड गेम ने रचा इतिहास

Screen Actors Guild Awards 2022: Squid Game creates history
स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्डस 2022: स्क्विड गेम ने रचा इतिहास
कोरियाई टेलीविजन शो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्डस 2022: स्क्विड गेम ने रचा इतिहास
हाईलाइट
  • स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्डस 2022: स्क्विड गेम ने रचा इतिहास

लॉस एंजिल्स, 28 फरवरी (आईएएनएस)। लोकप्रिय कोरियाई टेलीविजन शो स्क्विड गेम ने 2022 स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (एसएजी) अवार्डस में स्टंट कलाकारों की टुकड़ी ने आउटस्टेंडिंग एक्शन परफॉमेंश अवॉर्ड जीता।

ईऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें ड्रामा सीरीज में एक कलाकारों की टुकड़ी द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन, ली जंग-जे के लिए एक ड्रामा सीरीज में एक पुरुष अभिनेता द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन और जंग हो-यॉन के लिए एक ड्रामा सीरीज में एक महिला अभिनेता द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए भी नामांकित किया गया है।

स्क्विड गेम ने पहले कोरियाई टीवी शो और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड पुरस्कार के लिए नामांकित होने वाली पहली विदेशी भाषा श्रृंखला के रूप में इतिहास रच दिया है।

एक बयान में, शो के निमार्ता ह्वांग डोंग-ह्युक ने कहा, स्क्विड गेम के निदेशक के रूप में, आज सबसे खुशी का क्षण है। मुझे कलाकारों के साथ पहली मुलाकात, ऑडिशन, देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने वाले सभी दिनों की याद आ रही है। उनका प्रदर्शन, स्क्रिप्ट रीडिंग, रिहर्सल और सेट पर दिन सभी यादें ताजा हो गई।

उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में न केवल उन कलाकारों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्हें आज नामांकित किया गया है, बल्कि सभी सहायक और लगभग 300 पृष्ठभूमि की प्रतिभाओं को भी धन्यवाद देना चाहते हैं।

 

एमएसबी/आरजेएस

Created On :   28 Feb 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story