एक्शन थ्रिलर वेट्टैयाडु विलैयाडु का सीक्वल तैयार : कमल

Sequel to action thriller Vettaiyadu Vilaiyadu ready: Kamal
एक्शन थ्रिलर वेट्टैयाडु विलैयाडु का सीक्वल तैयार : कमल
टॉलीवुड एक्शन थ्रिलर वेट्टैयाडु विलैयाडु का सीक्वल तैयार : कमल

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कमल हासन ने कहा है कि निर्देशक गौतम मेनन के साथ उनकी बेहद लोकप्रिय एक्शन थ्रिलर वेट्टैयाडु विलैयाडु का सीक्वल तैयार है। कमल हासन, जिन्होंने निर्देशक गौतम मेनन की आगामी फिल्म वेंधु थानिंधधु काडू के हालिया ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया, ने कहा, गौतम मेनन ने कुछ साल पहले वेट्टैयाडु विलैयाडु 2 के सार पर चर्चा की थी। अफसोस की बात है कि कोरोना ने सब खराब कर दिया।

हालांकि, यह निश्चित रूप से फिर से होगा। वेल्स फिल्म इंटरनेशनल मुझसे उनके साथ एक फिल्म करने के लिए कह रहे हैं और मैं ऐसे अवसरों को खोने के लिए तैयार नहीं हूं। हम इस परियोजना को जल्द से जल्द अंतिम रूप देंगे। अभिनेता ने आगे कहा कि यह प्रशंसकों ने तमिल सिनेमा के स्तर को ऊंचा किया था न कि निर्माताओं ने।

मैंने अपने दम पर तमिल सिनेमा में कोई योगदान नहीं दिया है, और यह फिल्म उद्योग है जो खुद को उठाता और गिराता है। (फिल्म) उद्योग को नई फिल्में देते रहना चाहिए, क्योंकि प्रशंसक इसे रेड कार्पेट के साथ स्वीकार करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यह कहते हुए कि वेंधु थानिंधथु काडू का शीर्षक भरथियार की कविता से प्रेरित था, अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म की सफलता के मौके पर सिम्बु को खुशी के आंसू बहाते देखना चाहते थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story