वेब सीरीज के इस सीन ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, ऐसा था एक्ट्रेस का एक्सपीरियंस

Shafaq Naazs Sensational Steamy intimate Scene gone viral on social media
वेब सीरीज के इस सीन ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, ऐसा था एक्ट्रेस का एक्सपीरियंस
वेब सीरीज के इस सीन ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, ऐसा था एक्ट्रेस का एक्सपीरियंस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन अभिनेत्री शफाक नाज़ इस समय अपनी वेब सीरीज हलाला को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उनके स्टीमी सेक्स सीन ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा कर दी है। हालही में एक इटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात कीं उन्होंने बताया कि वह अपने सीन के दौरान कैसे हिचकिचाती और असहज हो रही थी। 

शफाक ने बताया कि "यह वास्तव में मुश्किल था, यह सीन करना ​मेरे कंफर्ट जोन के बाहर था। साथ ही मैं इस सीन के लिए सहमत इसलिए थी, क्योंकि यह कहानी के अनुसार था। इस कहानी में सेक्स सीन को सिर्फ इसलिए नहीं जोड़ा गया था कि वेब सीरीज में ऐसा कुछ होना जरूरी है बल्कि इसलिए जोड़ा गया था कि यह उस कहानी की डिमांड थी। यह दृश्य कहानी से जुड़ा हुआ है और उन्होंने उन पलों को सबसे सुंदर तरीके से सामने लाने में मदद की है।

"जब उन्होंने मुझे इस सीरीज़ के लिए अप्रोच किया और इस तरह के बोल्ड सीन्स के बारे में बताया, तो मैं बहुत झिझक रही थी। मैंने उन्हें साफ तौर पर कहा कि मुझे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मेरी चिंता सिर्फ यह है कि स्टोरीलाइन से कोई मतलब है या नहीं। जब हम दृश्य की शूटिंग कर रहे थे, तो मुझे खुद को समझाने में बहुत समय लगा। शुक्र है, मेरे निर्देशक और दोनों अभिनेताओं- एजाज और रवि- ने मुझे सहज होने में मदद की। वे वास्तव में बहुत अच्छे थे और मुझे लगता है। उनकी वजह से ही मैं इतना अच्छा प्रदर्शन कर सकी। उन्होंने मुझे उस माहौल में ढील दी।

साथ ही, रवि ने खुलासा किया था कि उसने अपनी पत्नी से अनुमति ली थी। उन्होंने कहा था, "मैं दो दिमागों में था कि मुझे यह करना चाहिए या नहीं। इसीलिए मैंने इसकी चर्चा युलिदा के साथ की, जो सचमुच मेरी बॉस और फिर एक पत्नी है। वह मेरे काम को पूरी तरह से समझती है और वह है जिसने मुझे प्रोत्साहित किया। बिना किसी हिचकिचाहट के। "

दीपक पांडे द्वारा निर्देशित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 29 मार्च को उल्लू मूल पर किया गया था। इसमें रवि भाटिया, दीपिका सिंह, एजाज खान और नीलिमा अज़ीम भी हैं। वेब सीरीज़ मुस्लिम समुदाय में ट्रिपल तल्ख़ पोस्ट के मुद्दों पर प्रकाश डालती है।

Created On :   19 April 2019 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story