शगुन पांडे "मीत" में आएंगे नजर, अपने किरदार पर खुलकर की बात

Shagun Pandey reveals about her role in upcoming show Meet
शगुन पांडे "मीत" में आएंगे नजर, अपने किरदार पर खुलकर की बात
Television Actor शगुन पांडे "मीत" में आएंगे नजर, अपने किरदार पर खुलकर की बात
हाईलाइट
  • शगुन पांडे ने अपकमिंग शो मीत में अपनी भूमिका को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता शगुन पांडे, जिन्हें "तुझसे है राब्ता में" अथर्व बापट और "क्यूं उठे दिल छोड़ आए" में उदय किशोर सहनी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, उनको आगामी शो मीत के लिए चुना गया है। खास बात यह है कि शो में उनका नाम भी मीत है। वह एक अमीर हरियाणवी लड़का है जो लैंगिक भूमिकाओं को लेकर समान सोच रखता है और उसे काम करने वाली महिलाओं या घर पर काम कर रहे पुरुषों की मदद करने में कोई समस्या नहीं है।

अपने चरित्र और शो के बारे में बात करते हुए, शगुन पांडे ने कहा, मीत एक अच्छी तरह से लिखित अवधारणा है जो लिंग की भूमिकाओं पर सवाल उठाती है और पुरातन रूढ़ियों को तोड़ती है। इस शो के माध्यम से हम लोगों को उनके विचारों पर पुनर्विचार करने पर मजबूर करने में सक्षम होंगे। आज महिलाएं अपनी उपलब्धियों के मामले में कितनी भी आगे आ गई हों, पितृसत्ता हममें से बहुतों में निहित है।

वह आगे कहते हैं कि मैं ऐसे शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जहां लैंगिक तटस्थता की अवधारणा को इतने व्यवस्थित रूप से बोया गया है। डेली सोप मीत में टेलीविजन अभिनेत्री आशी सिंह मीत की मुख्य महिला भूमिका में होंगी और यह शो 23 अगस्त से जी टीवी पर शुरू होगा।

(IANS)

Created On :   19 Aug 2021 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story