आलिया की शादी से अनजान है पुराना को स्टार, इधर रणबीर कपूर ने कर डाली दावत की ये खास तैयारी

Shahid Kapoor said this important thing on the marriage of Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
आलिया की शादी से अनजान है पुराना को स्टार, इधर रणबीर कपूर ने कर डाली दावत की ये खास तैयारी
रणबीर-आलिया की शादी आलिया की शादी से अनजान है पुराना को स्टार, इधर रणबीर कपूर ने कर डाली दावत की ये खास तैयारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें खूब सूर्खियां बटोर रही, दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियों को लेकर कई रिपोर्टस मीडिया में छाईं हुई है।

शाहिद कपूर ने किया रिएक्ट
बॉलीवुड फिल्म "शानदार" और आलिया के को-स्टार रह चुके शाहिद कपूर ने उनकी शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में एक्टर से जब एक मीडिया पोर्टल ने रणबीर-आलिया की शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कमेंट करने से दूरी बनाई, उनका मानना है कि, इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, जब तक यह मीडिया की अटकलें हैं, तब तक यह सिर्फ कयास ही हैं।

रणबीर ने बुक किया बैंक्वेट हॉल
इन सारे कयासो के बीच बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने अपने अपार्टमेंट के कॉम्प्लेक्स में शादी से जुड़े समारोह के लिए एक बैंक्वेट हॉल बुक किया है। कोविड गाइडलाइन के चलते इस हॉल में एक बार में सिर्फ 15 लोगों को एंट्री दी जाएगी। कपल पारंपरिक पंजाबी तरीके से शादी करने जा रहे हैं। शादी के बाद अप्रैल के अंतिम सप्ताह में दोनों बॉलीवुड की हस्तियों और अपने करीबी दोस्तों को रिसेप्शन दे सकते हैं।

रणबीर कपूर ने जिस हॉल को पार्टी के लिए चुना है उसमें एक बार में सिर्फ चालीस लोग तक आ सकते हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दो बड़े सितारों के सारा फ्रेंड सर्कल एक बार में हॉल में नहीं आ सकेगा। कोविड गाइडलाइन का पालन करना भी मजबूरी है। खबर है कि इस पार्टी में एक बार में सारे गेस्ट नहीं आएंगे। बल्कि पंद्रह-पंद्रह के स्लॉट में वो  दावत का मजा ले सकेंगे। इस तरह रणबीर कपूर ने छोटी सी स्पेस में भी बड़ी पार्टी प्लान कर डाली है।

रील लाइफ की बात करें तो आलिया-रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये 9 सितंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। दूसरी ओर, शाहिद अपनी आगामी फिल्म "जर्सी" की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

Created On :   8 April 2022 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story