स्विटजरलैंड : शाहिद, मीरा ने डीडीएलजे ट्रेन सीन को रीक्रिएट किया

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को छुट्टियों के लिए बड़े लक्ष्य दे रहे हैं। इस महीने की शुरूआत में, शाहिद और मीरा अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ स्विटजरलैंड गए थे।

हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, मीरा ने छुट्टी से दो तस्वीरें साझा कीं, पहली में वह एक रेल कोच के अंदर बैठी हैं। हालांकि, दूसरी तस्वीर ने उनके फैंस को ज्यादा आकर्षित किया क्योंकि सेलिब्रिटी जोड़े ने शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन ²श्य को रीक्रिएट किया।

सीन में शाहिद ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होते हैं, वहीं मीरा पहले से रुकी हुई ट्रेन को पकड़ने के लिए शाहिद को अपना हाथ बढ़ाती हुई दिखाई देती है। तस्वीर ने उनके अनुयायियों के अंदर गुदगुदी सी पैदा कर दी।

मीरा द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में झड़ी लगा दी। एक यूजर ने कमेंट किया, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे माई फेव कपल, जबकि एक अन्य ने लिखा, ओए राज और सिमरन 2.0।

सुरम्य स्थान में अपने समय के दौरान, शाहिद, मीरा और परिवार ट्रेकिंग, दर्शनीय स्थलों की यात्रा आदि करने गए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई मनमोहक तस्वीरें साझा कर अपने प्रशंसकों को अपडेट भी किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.