शहनाज गिल ने सलमान खान स्टारर भाईजान से अपने एग्जिट की अफवाहों पर दी सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

Shahnaz Gill clarified on the rumors of his exit from Salman Khan starrer Bhaijaan, shared the story on social media
शहनाज गिल ने सलमान खान स्टारर भाईजान से अपने एग्जिट की अफवाहों पर दी सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी
शहनाज ने तोड़ी चुप्पी शहनाज गिल ने सलमान खान स्टारर भाईजान से अपने एग्जिट की अफवाहों पर दी सफाई, सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शहनाज गिल इन दिनों अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं, वो सलमान खान स्टारर भाईजान से अपनी शुरूआत करने जा रही हैं। वहीं शहनाज को लेकर एक अफवाह खूब तुल पकड़ कि एक्ट्रेस को फिल्म में रिप्लेस कर दिया गया है और उन्होंने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। इन अफवाहों को देखते हुए फाइनली एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए चुप्पी तोड़ दी है, फैंस की उलझन को दूर करते हुए उन्होंने फिल्म में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है।

शहनाज ने सोशल मीडिया पर दी पुष्टि

अफवाहों का बाजार तेज होते देख शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी डाली और लिखा, "एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे एंटरटेनमेंट का रोजाना खुराक हैं। मैं लोगों को फिल्म देखने और फिल्म में मुझे भी देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" हालांकि एक्ट्रेस की इस पोस्ट से ये बात तो साबित हो गई कि उनके और सलमान में सब ठीक चल रहा है और वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी। शहनाज ने इस साल की शुरुआत में "कभी ईद कभी दीवाली" की शूटिंग शुरू की थी, इस फिल्म में राघव जुयाल के पेयर करती नजर आएंगी।

Shehnaz

यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और यह उत्तर और दक्षिण भारतीय सेलेब्स की जोड़ी के साथ एक मल्टी-स्टारर है जिसमें सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े हैं। कुछ समय पहले तक सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से वो फिल्म से बाहर हो गए। शहनाज आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म "होन्सला रख" में नजर आई थीं।

 

 

 

Created On :   9 Aug 2022 4:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story