दैनिक भास्कर हिंदी: नासा में हो रही ZERO के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग, पूरी टीम समेत अमेरिका पहुंचे शाहरुख

May 29th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूट‍िंग में बिजी हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख 45 दिन के फिल्म शूट पर अमेरिका जाएंगे। इस फिल्म में नासा से जुड़े कुछ शूट भी हैं। इससे पहले भी एक बार शाहरुख नासा में शूट कर चुके हैं। शाहरुख के साथ फिल्म की शूट‍िंग के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी जाएंगी। यह फिल्म आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं। 

 

बता दें कि शाहरुख 14 साल पहले 'स्वेदश' फिल्म की शूट‍िंग अमेर‍िका स्थ‍ित कर चुके हैं। इसी के साथ उनकी एक और फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में वे एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा का किरदार निभा रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है, साथ ही फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। 

 

 

हालांकि शाहरुख खान इस समय यूएस के ऐलाबामा राज्य में आर माधवन के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। माधवन पहले ही आनंद एल राय की हिट फिल्म सीरीज तनु वेड्स मनु में काम कर चुके हैं।

 

 

दोनों की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीर में दोनों ही ऐक्टर सेलिब्रेशन के मूड में दिख रहे हैं। 'जीरो' की पूरी टीम नासा में पहुंच गई है। फिल्म में नासा के रॉकेट और शटल जैसी चीजों का भी दिखाया जाएगा। फिल्म के क्लाइमैक्स को अंतरिक्ष में दिखाने की संभावना है। फिल्म यूनिट नासा में करीब 45 दिनों का शेड्यूल को पूरा करेगी।