मनोरंजन : मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने शाहरुख को रोका, ला रहे थे लग्जरी घड़ियां और गैजेट्स

November 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड मेगा स्टार शाहरुख खान को मुंबई हवाईअड्डे पर कस्टम ने रोक दिया। वह कई महंगी घड़ियां और अन्य महंगे गैजेट ले जा रहे थे। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

सीमा शुल्क विभाग ने खान और उनके साथ शारजाह से मुंबई लौटे अन्य लोगों को रोक दिया, क्योंकि जब वह एक निजी उड़ान से पहुंचे तो उनके पास एप्पल वॉच, छह अन्य उच्च मूल्य वाले गैजेट थे।

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (सीएसएमआईए) पर एयर इंटेलिजेंस यूनिट द्वारा उनके सामान की स्क्रीनिंग के बाद गहन, लगभग 17.85 लाख रुपये मूल्य की कीमती वस्तुएं मिलीं। इस मूल्यांकन के आधार पर, सीमा शुल्क ने अभिनेता और उनकी टीम पर 6.83 लाख रुपये मतलब लगभग 38.5 प्रतिशत का जुर्माना लगाया और फिर उन्हें शनिवार दोपहर जाने दिया गया।

निजी उड़ान शुक्रवार रात करीब 12.50 बजे शारजाह से सीएसएमआईए में उतरी। खान शारजाह अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला 2022 में भाग लेने गए थे। अंतर्राष्ट्रीय संस्कृति और फिल्मों में उनके योगदान के लिए शुक्रवार को उन्हें ग्लोबल आइकॉन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवॉर्ड से नवाजा गया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.