दैनिक भास्कर हिंदी: शरद मल्होत्रा ने पुन: शुरुआत करने को लेकर पढ़ी कविता

May 25th, 2020

हाईलाइट

  • शरद मल्होत्रा ने पुन: शुरुआत करने को लेकर पढ़ी कविता

मुंबई, 25 मई (आईएएनएस)। शॉर्ट फिल्म शी इज द वन में एक साथ काम करने के बाद फिल्मकार अनीता पटेल अभिनेता शरद मल्होत्रा संग एक बार फिर से जुड़ी हैं। इस बार दोनों एक कविता के चलते साथ में आए हैं, जिसका शीर्षक चलो है।

यह शरद पर फिल्माया गया एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, जिसके बैकग्राउंड में शरद की ही आवाज में यह कविता सुनाई पड़ती है।

इस वीडियो को बनाने की अवधारणा अनीता की है और उन्होंने इसे निर्देशित भी किया है। अनीता का कहना है कि यह कविता पुन: शुरुआत करने के बारे में है।

फिल्मकार ने कहा, यह हमारी जड़ों में वापस जाने और दोबारा शुरूआत करने के बारे में है। यह तब है, जब भविष्य की दिशा में हमें कदम बढ़ाने की आवश्यकता है, ऐसे में लाखों की तादात में लोगों से मिलने वाली उम्मीद और प्रोत्साहन से बढ़कर और क्या बेहतर हो सकता है। यहां एक कमजोर शख्स के बारे में बताया है, जो खुद को किसी भी कीमत पर झुकने नहीं देता है और एक उज्जवल भविष्य की तरफ आगे बढ़ने के संबंध में अपने विचारों को साझा करता है।

शरद के साथ दोबारा काम करने की बात पर अनीता ने बताया, शरद एकलौते ऐसे शख्स हैं, जिनका ख्याल मेरे दिमाग में सबसे पहले आया क्योंकि एक तो मुझे पता है कि उनकी सोच क्या है और मैं जानती हूं कि इसे लेकर हमारे विचार एक हैं। परफॉर्मेंस की ²ष्टि से शरद हमेशा ही शानदार रहे हैं, यहां हम जिस चीज को दिखाना चाहते थे, उन्होंने उसे बेहतर ढंग से पेश किया। उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।