comScore

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

हाईलाइट

  • शेफाली ने बनाया आसिम के गाने पर वीडियो
  • शेफाली जरीवाला का पहला टिकटॉक वीडियो
  • 'मेरे अंगने में' पर किया शेफाली ने डांस

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बिग बॉस (Big Boss) का सीजन 13 तो आप सभी को याद ही होगा। इस सीजन में आए सेलेब्स की तरह ही यह सीजन भी काफी टेडा था। इस सीजन में वैसे तो कई बातें चर्चा का विषय रहीं है और आज भी हैं। लेकिन कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और स्टार बॉय आसिम रियाज (Asim Riaz) की दोस्ती खूब चर्चा में रही थी। हालांकि यह दोस्ती शो के दौरान ही खत्म हो गई थी और शो के बाद इन दोनों की मुलाकात को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई। ऐसे में शेफाली जरीवाला( Shefali Jariwala) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) के सॉन्ग पर एक वीडियो बनाया है।

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

टेलीविजन: लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

यह वीडियो आसिम रियाज (Asim Riaz) के फर्स्ट सुपरहिट वीडियो एलब्म 'मेरे अंगने का है'। जिसमें आसिम (Asim) के साथ जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) नजर आईं थी। अब शेफाली जरीवाला (Shefali jariwala) ने हाल ही में इसी सॉन्ग पर अपना पहला टिकटॉक (Tiktok) वीडियो बनाया है। इस वीडियो को शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के इंस्टाग्राम पर 1.3M मिलियन (10 लाख 30 हजार) फॉलोअर्स है, वहीं इस वीडियो को अब तक करीबन 4 लाख व्यू मिल चुके हैं। 

टेलीविजन: लॉकडाउन में घर से बाहर निकले सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

Rajpal Yadav Birthday: 49 साल के हुए राजपाल यादव, जल्द ही भूल- भुलैया-2 में नजर आएंगे

वीडियो का कैप्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए शेफाली जरीवाला (Shefali jariwala) ने कैप्शन लिखा- 'फाइनली मेरा पहला टिकटॉक...डेडिकेट है @supruandrao को, इनका हाल ही में आया गाना मेरे अंगने में को मैंने अपने कांटा लगा स्टाइल में किया है। आज मैं जो भी कुछ हूं आप लोगों के वजह से हूं...लव यू।' इतना ही नहीं कैप्शन में शेफाली ने अपने टिकटॉक (Tiktok) अकाउंट की लिंक भी शेयर की है। साथ ही कई सारे हैशटैग का भी उपयोग किया है।

कोरोनावायरस: बॉलीवुड में कई फिल्मों की रिलीज डेट टली, 800 करोड़ तक हो सकता है नुकसान

शेफाली के वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया 
कुछ फैंस को ये वीडियो पसंद आया तो कुछ को नागवारा रहा। क्योंकि जिस तरह शेफाली (Shefali) बिग बॉस (Big Boss) में आसिम (Asim) को पोक (Poke) करती थी और जो उनका आसिम (Asim) के प्रति रवैया था वो काफी लोगों को अच्छा नहीं लगा और इस वजह से वो काफी ट्रोल भी हुई हैं।

Coronavirus Assessment: भारत में 'कोरोना' का खतरा कम, जानें क्यों ?

बॉलीवुड: कैटरीना कैफ ने जिम में आलिया भट्ट का किया बुरा हाल, देखें Video

बिग-बॉस 13 से सुर्खियों में आईं जरीवाला
दरअसल कांटा लगा से फेमस हुईं शेफाली  को आखिरी बार बिग बॉस (Big Boss) 13 में देखा गया था। जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में आना शुरू हो गईं। बिग बॉस (Big Boss) हाउस में शेफाली की वाइल्ड कार्ड (Wild card) एंट्री से घर में कई बदलाव आए। शेफाली ने शुरूआती दिनों में सेफ खेलते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का हाथ थामा। इसके बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच मनमुठाव आए तो शेफाली (Shefali Jariwala) पूरी तरह आसिम की तरफ हो गईं। उस दौरान शेफाली, आसिम और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की दोस्ती फैंस को बहुत पसंद आती थी। हालांकि हिमांशी के बिग बॉस (Big Boss) हाउस से बेघर हो जाने के बाद से इन दोनों की दोस्ती में दरार पड़ गई। दरार कुछ ऐसी पड़ी की शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने आसिम को बिग बॉस हाउस (Big Boss) से बाहर निकलने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। शो के दौरान शेफाली, आसिम को लगातार पोक करती रहती थी। लेकिन आसिम रियाज हर बार उनसे बस यही कहते थे कि 'मुझे आपसे कोई बात नहीं करनी है, मुझसे दूर रहें आप'। 

दावा: संयुक्त राष्ट्र ने कहा- 'कोरोना' की वजह से दुनिया में आएगी सबसे बड़ी मंदी, भारत पर होगा कम असर

सत्ता परिवर्तन: कांग्रेस के हाथ से निकला मध्यप्रदेश, अब खिलेगा 'कमल' क्योंकि मुरझाए 'नाथ'

शेफाली ने लगाया था आसिम पर आरोप
इतना ही नहीं शेफाली ने बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) पर उनके साथ फ्लर्ट करने तक का आरोप लगा दिया था। जब उनकी इस हरकत पर फैंस काफी नाराज हुए थे। क्योंकि बिग बॉस (Big Boss) टीवी का पॉपुलर शो है और इस वजह से हर कोई उसे देखना पसंद करता है। ऑडियंस ने देखा था कि किस तरह आसिम के मना करने के बावजूद भी शेफाली उनसे बात करने का बहाना ढू़ंढती रहती थी साथ ही उन्हें पोक (Poke) भी करती थी।

Coronavirus Live Updates: मास्क पहनने को लेकर गलत जानकारी दे रहा है WHO? जानें क्या है सच

कोरोनावायरस प्रभाव: इंडिगो ने की कर्मचारियों के लिए वेतन कटौती की घोषणा

जानें हकीकत
वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और आसिम रियाज (Asim riaz) में शायद फिर से दोस्ती हो गई है। लेकिन ऐसा है नहीं बिग बॉस के घर में जिस तरह शेफाली लगातार आासिम से बात करने की कोशिश करती थी। उसी तरह उन्होंने अब इस सॉन्ग पर वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिससे की आसिम इसे देखें। बहरहाल ये कहना मुश्किल है कि आसिम पर इस बात का कोई असर हुआ भी होगा या नहीं।

कोरोनावायरस: बी-टाउन सितारों ने किया खुद को घर में कैद, सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर कर दिखाया टैलेंट


  

कमेंट करें
D0M6x