शेखर सुमन दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार

Shekhar Suman is all set to make the audience laugh in Indias Laughter Champion
शेखर सुमन दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार
इंडियाज लाफ्टर चैंपियन शेखर सुमन दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोरंजन का लोकप्रिय चेहरा शेखर सुमन अपने शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो द कपिल शर्मा शो की जगह लेगा।

जज पैनल में शेखर के साथ अर्चना पूरन सिंह भी शामिल होंगी। वह कहते हैं, मैं इंडियाज लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

शेखर आगे कहते हैं, यह शो है, जिसका उद्देश्य आपको अपनी सारी चिंताओं को भूल जाना है, खुलकर हंसना और जोर से हंसना है, इसकी बहुत जरूरत है। प्रतियोगी आपकी पसलियों को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और मुझे विश्वास है कि दर्शक इस शो का भरपूर आनंद उठाएंगे।

इस रियलिटी शो के लिए अर्चना के साथ सहयोग करना भी बहुत अच्छा है और दर्शक निश्चित रूप से हमारे साथ पुरानी यादों की यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं।

इससे पहले, शेखर ने दर्शकों को सूचित करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था कि वह जल्द ही टीवी पर वापस आएंगे। दोनों ने प्रोमो शूट कर लिया है और शो इस महीने के अंत में फ्लोर पर आ जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story