शिल्पा ने अपने बच्चों को मंगलोरियन संस्कृति से परिचय कराया, कुलदेवी मंदिर का दौरा किया

Shilpa introduces her kids to Mangalorean culture, visits Kuldevi temple
शिल्पा ने अपने बच्चों को मंगलोरियन संस्कृति से परिचय कराया, कुलदेवी मंदिर का दौरा किया
मुंबई शिल्पा ने अपने बच्चों को मंगलोरियन संस्कृति से परिचय कराया, कुलदेवी मंदिर का दौरा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ मैंगलोर के कतील में श्री दुर्गापरमेश्वरी मंदिर का दौरा किया। बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने बच्चों को मंगलोरियन विरासत और संस्कृति से परिचित कराना चाहती हैं, जिस पर उन्हें बहुत गर्व है। शिल्पा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी मां, बहन शमिता और अपने दोनों बच्चों वियान और समिशा का एक वीडियो साझा किया।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया: मैंगलोर में अपनी मूल जड़ों में वापस। अपनी कुलदेवी कतील दुर्गापरमेश्वरी को अपनी प्रार्थना अर्पित कर रही हूं और अपने बच्चों को अपनी मंगलोरियन विरासत और संस्कृति से परिचित करा रही हूं, जिस पर मुझे बहुत गर्व है।काम के मोर्चे पर, शिल्पा रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगी, जो एक आगामी पुलिस एक्शन ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें आखिरी बार 2022 में निकम्मा में बड़े पर्दे पर देखा गया था, जिसमें अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया भी थे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story