जल्द शुरु होगी फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर कर दिया बड़ा अपडेट

Shooting of the film Main Atal Hoon will start soon, Pankaj Tripathi shared a big update by sharing the video
जल्द शुरु होगी फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर कर दिया बड़ा अपडेट
अपकमिंग फिल्म जल्द शुरु होगी फिल्म 'मैं अटल हूं' की शूटिंग, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर कर दिया बड़ा अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने फिल्मों से लेकर वेबसीरीज तक हर प्लेफॉर्म पर अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। पकंज त्रिपाठी हर किरदार को बखूबी निभाते हैं उनकी जबरदस्त फेन फॉलोइंग हैं फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों के आने का इंतजार करते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्टर भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अवतार में नजर आने वाले हैं। अब एक्टर ने फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। पंकज ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि, फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है। फैंस बेसब्री से फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं।

शेयर किया शानदार वीडियो
इस फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर उनका एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने का एलान किया है। वीडियो में काफी सारे लोग फिल्म पर काम करते नजर आ रहे हैं वहीं पंकज त्रिपाठी हाथ में पुस्तक लिए और झोला टांगे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने बाद फिल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

वीडियो शेयर कर कही ये बात
यह शानदार वीडियो शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, "इंसान बनो, केवल नाम से नहीं, रूप से नहीं, शक्ल से नहीं, हृदय से, बुद्धि से, सरकार से, ज्ञान से।" श्री अटल बिहारी वाजपेयी। इंसान की परिभाषा बताकर, इंसानियत की भाषा बने थे, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी। बता दें कि, रवि जाधव के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Created On :   4 May 2023 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story