टूटते-बनते रिश्तों की कहानी है 'परिणीति', आप भी देखें..

Short film parineeti of shweta kohira, kanwaljit singh and kitu gidwani
टूटते-बनते रिश्तों की कहानी है 'परिणीति', आप भी देखें..
टूटते-बनते रिश्तों की कहानी है 'परिणीति', आप भी देखें..

टीम डिजिटल, मुंबई. 15 जून को यूट्यूब पर रिलीज हुई एक शार्ट फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है. अभिनेत्री श्वेता रोहिरा, किट्टू गिडवानी और अभिनेता कंवलजीत सिंह की यह शॉर्ट फिल्म 'परिणीति' आज के समय के टूटते-बनते रिश्तों की कहानी है. इस कहानी में आज की मॉडर्न बेटी टूटे हुए रिश्ते को एकजुट करने की कोशिश कर रही है. इस फिल्म में तीनों कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है.

'परिणीति' एक बेटी की कहानी है जो अपने पिता को हर कीमत पर खुश देखना चाहती है. फिल्म में श्वेता रोहिरा ने बेटी का किरदार निभाया है, कंवलजीत पिता और किट्टू गिदवानी मां की भूमिका में हैं. दोनों पति-पत्नि तलाक के बाद अलग-अलग रहते हैं. बेटी शुरु से ही पिता(कंवलजीत) के पास रहती है. बेटी अब बड़ी हो गई है और अपने पिता के अकेलेपन को महसूस करती है. वह अपने अनूठे तरीके से अपने पिता के अकेलेपन को दूर करना चाहती है.

श्वेता अपने पिता को हमेशा यंग बेचलर कहकर बुलाती है और चाहती है कि उसके पिता परितोष किसी लड़की को डेट करें. पिता के कईं बार मना करने के बावजूद जब वह नहीं मानती तो पिता भी अपनी बेटी की जिद के आगे झुकते हुए डेटिंग के लिए तैयार हो जाते हैं. उसके बाद घर की डोर बेल बजती है. बेटी अपने पिता को ही गेट खोलने के लिए कहती है. और इसके बाद जो होता है उसे देखकर पिता भी हैरान रह जाते हैं. यह शॉर्ट फिल्म 16 मिनट की है. आप इसे यहां देख सकते हैं...

Created On :   16 Jun 2017 5:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story