दैनिक भास्कर हिंदी: श्वेता बच्चन ने ऐड से किया डेब्यू, बिग बी के साथ आएंगी नजर

May 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया और बॉलीवुड पार्टीज में काफी एक्टिव हो गई हैं। अब श्वेता एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल श्वेता अपने पिता के साथ ज्वेलरी की ऐड फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

 

 

स्टूडियो से बाहर आई शूटिंग के दौरान की तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और श्वेता साथ में एक्ट करते दिखाई दिए। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में श्वेता अपने पिता अमिताभ की चलने में मदद कर रही हैं। श्वेता ने इसमें ट्रेडिशनल लुक अपनाया है। वहीं अमिताभ एक बुजुर्ग के किरदार में नजर आ रहे हैं। बिग बी के हाथ में एक छड़ी है जिसके सहारे वो चलने की कोशिश कर रहे हैं। 

 

 

ये ऐड फिल्म कल्याण ज्वेलर्स की है, जो कि जुलाई में ऑन एयर होगा। अमिताभ और श्वेता दोनों ने इस ऐड की शूटिंग सोमवार को पूरी कर ली है। श्वेता बच्चन इस ऐड में सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं। ये ऐड मलयालम में भी बन रहा है, जिसमें अमिताभ की बेटी के किरदार में मंजू वॉरियर भी नजर आएंगी। बता दें कि अमिताभ बच्चन 2012 से कल्याण ज्वैलर्स के ग्लोबल एंबैसडर हैं। 

 

 

वहीं 44वर्षीय श्वेता बच्चन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बुक पैराडाइज टॉवर्स की भी अनाउंसमेंट की हैं। वो अपने क्लोज सर्किल में डिजाइनर के तौर पर भी जानी जाती हैं। श्वेता नंदा, बच्चन परिवार की बड़ी बेटी हैं। बताया जाता है कि वो कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब वो अपने पिता के साथ ही ऐड फिल्म में नजर आएंगी।। शादी से पहले तक श्वेता नंदा ने कोई प्रोफेशन नहीं अपनाया था। 

 

 

श्वेता ने 1997 में निखिल नंदा के साथ सात फेरे लिए थे । निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं। निखिल अब अपना पूरा कंस्ट्रक्टिंग बिजनेस संभालते हैं। श्वेता ने 23 साल की छोटी उम्र में बेटी नव्या को जन्म दिया था। श्वेता ने हमेशा एक अच्छी हाउस वाइफ बनकर अपना घर संभाला।