दैनिक भास्कर हिंदी: सिया ने कार्डी बी के लिए निकी मिनाज को भ्रमित करने को लेकर मांगी माफी

June 14th, 2020

हाईलाइट

  • सिया ने कार्डी बी के लिए निकी मिनाज को भ्रमित करने को लेकर मांगी माफी

लॉस एंजेलिस, 14 जून (आईएएनएस)। सिंगर सिया ने ट्विटर पर कार्डी बी के लिए रैपर निकी मिनाज को भ्रमित करने को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद एक बफून बनाया है।

पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एक ट्वीट (जिसे अब हटा दिया गया है) में एक प्रशंसक ने चंदेलियर गायक से पूछा था कि क्या वह कभी मिनाज के साथ सहयोग करेंगी और रैपर की एक तस्वीर साझा करेंगी।

अपने जवाब में, सिया ने कार्डी बी के लिए मिनाज को गलती से लिखा, मुझे कार्डी बी से प्यार है और हालांकि मैं उनसे कोलेबरेट नहीं हूं लेकिन मैं किसी भी दिन उनके साथ सहयोग करना पसंद करूंगी!

सोशल मीडिया यूजर्स ने यह गड़बड़ी देखी और जल्द ही हैशटैग सिया इस ओवर पार्टी ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने लिखा: सिया तुम्हे यह डिलीट करने की जरूरत है।

सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक, सिया ने डिलीट किए गए ट्वीट्स में इसे नस्लवाद से जोड़ा।

एक ट्वीट में, उन्होंने लिखा, जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की गई थी। आइए हम एक हों। आपको लगता है कि कार्डी बी और निकी इतना छोटे हैं कि वे चाहते हैं कि आप असली न्यूज के बजाय एक मूर्खतापूर्ण झगड़े पर ध्यान केंद्रित करें।

गायिका को जल्द ही अपने नासमझ होने का एहसास हुआ, और फिर उन्होंने माफी मांगी।

उन्होंने कहा, मैंने पहले एक ट्वीट को पूरी तरह से गलत समझा। निकी मिनाज और कार्डी बी यदि आप इसके बारे में कुछ सुनते हैं तो मुझे माफ करें।

कार्डी बी और मिनाज ने इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।