comScore

BIGG BOSS: सिद्धार्थ ने की बिगबॉस की मिमिक्री, घर में लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का, घरवालों की नहीं थम रही हंसी

BIGG BOSS: सिद्धार्थ ने की बिगबॉस की मिमिक्री, घर में लगाया एंटरटेनमेंट का तड़का, घरवालों की नहीं थम रही हंसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस अपने फिनाले से सिर्फ 1 हफ्ते दूर है। जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब होता जा रहा है, वैसे-वैसे शो में एंटरटेनमेंट का तड़का दोगुना होता जा रहा है। इस वक्त घर में 7 सदस्य हैं। इनमें से 2 घरवालों के वीकेंड के वार में एक्टिव होने का संभावना है। हालांकि शो में अब लड़ाई-झगड़े कम और मस्ती मजाक ज्यादा देखने को मिल रहा है। अब सिद्धार्थ बिगबॉस की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं, जिसे सुनने के बाद घरवालों की हंसी नहीं थम रही है। 

सिद्धार्थ ने की बिगबॉस की मिमिक्री
बिगबॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। जहां एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की मिमिक्री कर रहे हैं। लिविंग रूम में बैठे सिद्धार्थ की मिमिक्री देख आरती सिंह, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा की हंसी नहीं थम रही है। सिद्धार्थ बिग बॉस की आवाज में बोलते हुए घरवालों को टास्क दे रहे हैं और सभी पर चुटकी ले रहे हैं। सिद्धार्थ की कॉमेडी से घर का माहौल एंटरटेनिंग हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें: WEDDING: काम्या के घर माता की चौकी का आयोजन, शुरू हुई शादी की रस्में

सिद्धार्थ ह्यूमरस अंदाज में एक-एक घरवाले का नाम लेकर उन पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह माहिरा शर्मा की खिंचाई भी करते दिखे। शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस इम्यूनिटी टास्क देंगे, जो कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के लिए फिनाले वीक में जगह बनाने का बड़ा मौका होगा। ये टास्क बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि यहां सिद्धार्थ आरती और शहनाज को छोड़ पारस छाबड़ा को बचाते दिखेंगे।

यह खबर भी पढ़ें: SOCIAL MEDIA: इंस्टाग्राम पर श्रद्धा ने पूरे किए 40 मिलियन फॉलोअर्स, जानें किस पोस्ट पर बढ़े सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

कौन होगा शो से बाहर

19वें हफ्ते में चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। इनमें पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स ये भी हैं कि वीकेंड का वार में सलमान खान डबल एविक्शन की अनाउंसमेंट करेंगे। अब देखना होगा कि फिनाले के इतने करीब आकर किसका सफर खत्म होता है।


 

कमेंट करें
9t3AB