बॉलीवुड में डेब्यू किए सिद्धार्थ शुक्ला को हो गए छह साल

Siddharth Shukla made six years of debut in Bollywood
बॉलीवुड में डेब्यू किए सिद्धार्थ शुक्ला को हो गए छह साल
बॉलीवुड में डेब्यू किए सिद्धार्थ शुक्ला को हो गए छह साल
हाईलाइट
  • बॉलीवुड में डेब्यू किए सिद्धार्थ शुक्ला को हो गए छह साल

मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। वरुण धवन और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ने शनिवार को अपने छह साल पूरे कर लिये। फिल्म में एक सर्पोटिंग रोल के साथ टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना डेब्यू किया था और आज सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने इस खास पल का जश्न मनाया।

शनिवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैग6ईयर्सऑफसिद्धार्थइनएचएसकेडी और हैशटैग6ईयर्सऑफएचएसकेडी जैसे हैशटैग्स ट्रेंड करने लगे।

उनके एक फैन ने ट्वीट किया, यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। मैंने एचएसकेडी कई बार देखी है और सिद्धार्थ इसकी इकलौती वजह हैं। आपको बड़े पर्दे पर देखने का एहसास जादुई है..आपकी सफलता की कामना करती हूं। सेलेब्रिटिंग हैशटैग6ईयर्सऑफएचएसकेडी।

फिल्म में सिद्धार्थ के निभाए गए किरदार अंगद बेदी को याद करते हुए किसी और ने लिखा, हैशटैग6ईयर्सऑफएचएसकेडी के लिए बधाई। आपका डेब्यू हमारे लिए उतना ही खास है जितना कि यह आपके लिए है। अंगद बेदी फिल्म का एक अभिन्न और अहम हिस्सा रहा है। आपकी राह में और भी सफलताएं आने वाली हैं। आप अपनी प्रतिभा से हमारे दिलों में यूं ही राज करते रहें। आमीन हैशटैगसिद्धार्थशुक्ला।

शशांक खैतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई थी जिसमें आशुतोष राणा, दीपिका अमिन, गौरव पांडे और साहिल वैद जैसे कलाकार भी शामिल थे।

Created On :   11 July 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story