सिम्बु ने एआर रहमान को वेंधु थानिंधथु काडू के संगीत के लिए दिया धन्यवाद

Simbu thanks AR Rahman for the music of Vendhu Thanindhathu Kadu
सिम्बु ने एआर रहमान को वेंधु थानिंधथु काडू के संगीत के लिए दिया धन्यवाद
टॉलीवुड सिम्बु ने एआर रहमान को वेंधु थानिंधथु काडू के संगीत के लिए दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। फिल्म वेंधु थानिंधथु काडू की हर तरफ बहुत प्रशंसा हो रही है, विशेष रूप से इसके संगीत के लिए। अभिनेता सिलंबरासन ने इसके लिए मद्रास के मोजार्ट ए.आर. रहमान को धन्यवाद दिया है। ए आर रहमान ने भी ट्विटर पर प्रशंसकों और दर्शकों को वेंधु थानिंधथु काडू के गानों और बैकग्राउंड संगीत को दिए गए प्यार और सकारात्मकता के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट किया, वेंधु थानिन्थाथु कादु, गाने और बैकग्राउंड स्कोर के लिए सर्वसम्मति से प्यार और सकारात्मकता के लिए दर्शकों, प्रेस मित्रों, प्रशंसकों का धन्यवाद। एला पुगाझुम इराइवनुक्के।

रहमान के ट्वीट का जवाब देते हुए, सिम्बु ने ट्वीट किया, मेरे गॉड फादर एआर रहमान को हमेशा वहां रहने और मेरी फिल्मों को खास बनाने के लिए धन्यवाद। इस बीच, फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि फिल्म ने रिलीज के चाह दिन के अंदर दुनिया भर में 50.56 करोड़ की प्रभावशाली कमाई की है। फिल्म, जो दो भागों में से पहला है, मुथु नामक एक युवा लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई बाधाओं का सामना करने के बाद एक खूंखार गैंगस्टर बन जाता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story