दैनिक भास्कर हिंदी: कभी-कभी कुछ न करना भी जरूरी : राधिका आप्टे

July 15th, 2020

हाईलाइट

  • कभी-कभी कुछ न करना भी जरूरी : राधिका आप्टे

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि कभी-कभी ब्रेक लेकर कुछ न करना भी बेहद जरूरी है।

राधिका ने आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में कहा, दुनिया में अभी कई सारी चीजें हो रही हैं। मैं स्थिर रहकर और भविष्य के बारे में न सोचकर खुश हूं, क्योंकि इस वक्त काफी अनिश्चितताएं हैं। मैं दिन जैसे आ रहे हैं, उन्हें उस हिसाब से बिता रही हूं।

अभिनेत्री ने बताया कि वह लॉकडाउन में अपना अधिकतर समय कुछ न करके बिता रही हैं। इस दौरान वह अच्छा खा रही हैं, खूब सो रही हैं, कसरत कर रही हैं, वॉक कर रही हैं, फिल्में देख रही हैं और किताबें पढ़ रही हैं। हालांकि उन्हें अपनी मां और अपने परिवार की याद आ रही है।

राधिका ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने दोबारा काम करना अभी शुरू नहीं किया है। हाल ही में स्वीडिश ब्रांड डेनियल वेलिंगटन ने अपनी घड़ी के मॉडल आइकॉनिक लिंक ल्यूमेन को भारत में राधिका आप्टे के साथ लॉन्च किया। राधिका पिछले तीन सालों से ब्रांड के साथ अंबेसडर के रूप में जुड़ी हैं।

अपनी पर्सनल स्टाइल के बारे में राधिका ने बताया, मुझे इसकी सादगी और भव्यता पसंद है। मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसे कम से कम चीजें पसंद हैं। मैं चीजों को साफ और साधारण रखना पसंद करती हूं।