सोनू निगम का खुलासा, लता मंगेशकर एक बेहतरीन फोटोग्राफर थीं

Sonu Nigam reveals, Lata Mangeshkar was a great photographer
सोनू निगम का खुलासा, लता मंगेशकर एक बेहतरीन फोटोग्राफर थीं
बॉलीवुड सोनू निगम का खुलासा, लता मंगेशकर एक बेहतरीन फोटोग्राफर थीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लता मंगेशकर एक महान शख्सियत थीं, इसमें कोई दो राय नहीं है, जिन्होंने अपनी जादुई आवाज से गायन उद्योग के साथ साथ लोगों के दिलों पर राज किया। गायन के अलावा, लता की कुछ अन्य रुचियां भी थीं, जो उनके रचनात्मक व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती हैं, जिसे टेलीविजन शो नाम रह जाएगा सामने ला रहा है। कम ही लोग जानते हैं कि लता मंगेशकर एक बेहतरीन फोटोग्राफर थीं और जब भी वह यात्रा करती थीं, तो अपना कैमरा साथ ले जाती थीं।

गायक सोनू निगम ने फोटोग्राफी में उनकी रुचि का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, लताजी को फोटो क्लिक करना बहुत पसंद था। जब भी उनके पास समय होता, वह जंगल सफारी के लिए जाती थीं और बहुत सारी तस्वीरें क्लिक करती थीं। वास्तव में, उनके पास तस्वीरों का एक बड़ा कलेक्शन था और बहुत जल्द हम उनके फोटोग्राफिक कलेक्शन के पुस्तक विमोचन की उम्मीद करेंगे।

स्टार प्लस की 8-एपिसोड की सीरीज नाम रह जाएगा में 20 से अधिक सबसे बड़े भारतीय कलाकारों ने दिग्गज लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए हाथ मिलाया है। गजेंद्र सिंह द्वारा परिकल्पित और निर्मित, शो में प्रदर्शित गायकों में सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेशा शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story