स्टालिन और विजयन ने कमल हासन को दी जन्मदिन की बधाई

Stalin and Vijayan wish Kamal Haasan on his birthday
स्टालिन और विजयन ने कमल हासन को दी जन्मदिन की बधाई
टॉलीवुड स्टालिन और विजयन ने कमल हासन को दी जन्मदिन की बधाई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सोमवार को अभिनेता और राजनेता कमल हासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। ट्विटर पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने तमिल में, मय्यम राजनीतिक दल के प्रमुख और उनके प्रिय मित्र, कमल हासन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कला के लिए अपनी अटूट प्यास के माध्यम से विकसित और सुधार करते रहिए।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो कमल हासन। एक अद्वितीय कलाकार के रूप में, आप हमें विस्मित करना जारी रखते हैं। लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष मूल्यों के प्रति आपका अटूट पालन हमें प्रेरित करता है। आपको कई और वर्षों की खुशी और स्वास्थ्य की शुभकामनाएं। कई अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, प्रोडक्शन हाउस और प्रशंसकों ने भी अभिनेता को शुभकामनाएं दीं, जो सोमवार को 68 वर्ष के हो गए।

कमल हासन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस, राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने निर्देशक मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज और उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवीज के साथ घोषणा की कि कमल हासन मणिरत्नम द्वारा निर्देशित एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

पंथ क्लासिक नयागन बनाने के 35 साल बाद मणिरत्नम और कमल हासन फिर से एक फिल्म पर साथ काम करेंगे। फिल्म, जो कमल हासन की 234वीं फिल्म होगी, 2024 में स्क्रीन पर हिट होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story