स्टार ट्रेक: द नेक्स्ट जेनरेशन: सितारों ने सीरीज के तीसरे सीजन को किया प्रमोट

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। स्टार ट्रेक: द नेक्स्ट जेनरेशन के सदस्य पैट्रिक स्टीवर्ट और गेट्स मैकफैडेन सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में मंच पर फिर से मिले, जहां उन्होंने सीरीज के तीसरे और अंतिम सीजन स्टार ट्रेक: पिकार्ड को प्रमोट किया।

स्टीवर्ट और मैकफैडेन नए सीजन में टीएनजी के सह-कलाकार जोनाथन फ्ऱेक्स, लेवर बर्टन, माइकल डोर्न, मरीना सिर्टिस ब्रेंट स्पाइनर और पिकार्ड के सह-कलाकार शामिल होंगे।

श्रृंखला के कार्यकारी निर्माता एलेक्स कट्र्ज़मैन के अनुसार, पिकार्ड को अपने पुराने दल को खोजने और फिर से जोड़ने के लिए तैयार होना होगा, जो आकाशगंगा में फैले हुए हैं। मुझे लगता है कि हमने चालक दल की वापसी अर्जित करने के लिए दो सीजन लिए।

मुख्य कलाकार कौन होगा इस सवाल पर कट्र्ज़मैन ने कुछ नहीं कहा, बस इतना कहा कि जो भी है वह बहुत अद्भुत है।

शो के पीछे की टीम ने पिकार्ड के तीसरे सीजन के लिए एक नया टीजर ट्रेलर भी लांच किया।

पैनल का संचालन ली थॉम्पसन द्वारा किया गया, जिन्होंने पिकार्ड सीजन 2 के दो एपिसोड का निर्देशन किया और सीजन के पांचवें एपिसोड में एक छोटी ऑनस्क्रीन भूमिका में भी दिखाई दिए।

सीजन 3 के नए टीजर में सबसे पहले टीएनजी पात्रों को देखा गया है, जो अभी तक पिकार्ड पर दिखाई नहीं दिए हैं, जैसे कि बर्टन की जिओर्डी, डोर्न की वर्फ और मैकफैडेन की क्रशर, साथ ही साथ कुछ दिलचस्प संकेत भी हैं कि वे क्या कर रहे हैं।

2002 की फीचर फिल्म स्टार ट्रेक: नेमेसिस के बाद पहली बार पिकार्ड के सीजन 3 में केंद्रीय टीएनजी ने एक साथ प्रदर्शन किया है।

तीसरा और अंतिम सीजन पिकार्ड, जिसे कलाकारों ने इस वसंत में फिल्माते हुए समाप्त किया, का प्रीमियर 2023 में होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.