जम्मू कश्मीर के पहलगाम में अज्ञात लोगों ने मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी पर की पत्थरबाजी

Stones pelted on Emraan Hashmi, unknown people pelted stones in Pahalgam, Jammu and Kashmir
जम्मू कश्मीर के पहलगाम में अज्ञात लोगों ने मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी पर की पत्थरबाजी
बॉलीवुड जम्मू कश्मीर के पहलगाम में अज्ञात लोगों ने मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी पर की पत्थरबाजी

डिजिटल डेस्क, जम्मू कश्मीर। बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी अपनी नई मूवी की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इमरान इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग जम्मू कश्मीर के पहलगाम में कर रहे हैं। लेकिन रिपोर्टस के अनुसार, शूटिंग के बाद पहलगाम के मेन मार्केट में घूमने गए इमरान पर वहां मौजूद अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी की। खबरों के अनुसार इमरान हाशमी हमले में बाल-बाल बच गए। जम्मू कश्मीर पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आईपीसी की धारा 147, 148, 370, 336, 323 के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस ने पत्थरबाजों की तलाश शुरू कर दी है।

श्रीनगर में इमरान ने किया था फैंस को नाराज 

गौरतलब है कि पहलगाम में शूटिंग करने से पहले फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में हुई थी। जहां इमरान एस पी कॉलेज पर शूटिंग करने पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब इमरान इस कॉलेज से शूटिंग करने के बाद बाहर निकले तो उन्होंने वहां खड़े फैंस पर ध्यान नहीं दिया और वहां से चले गए। जिसके बाद फैंस ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया था कि वो सभी एक्टर से मिलने और फोटो खिंचाने के लिए वहां खड़े थे। लेकिन एक्टर ने उनकी ओर देखा भी नहीं था। 

इमरान हाशमी अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर में हैं। तेजस देऊस्कर के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवान पर आधारित है। फिल्म में इमरान के अलावा सई तमहांकर और जोया हुसैन भी लीड रोल में दिखाई देंगी। 

Created On :   19 Sep 2022 5:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story