दैनिक भास्कर हिंदी: Bollywood: सुभाष घई ने महिमा चौधरी को बुली करने के आरोप का दिया जवाब

August 13th, 2020

हाईलाइट

  • सुभाष घई ने महिमा चौधरी को बुली करने के आरोप का दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्मकार सुभाष घई ने अभिनेत्री महिमा चौधरी के लगाए आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महिमा ने कहा था कि घई ने उन्हें बुली किया था और उन्होंने सारे निर्माताओं को मैसेज भेजकर महिमा के साथ काम करने को भी मना किया था। इन सबके चलते महिमा काफी परेशान हो गई थीं।

घई ने अपने प्रचारक के माध्यम से जारी एक बयान में कहा, यह खबर पढ़कर मैं हैरान रह गया। महिमा और मैं आज की तारीख में भी अच्छे दोस्त हैं और मैसेज के माध्यम से एक-दूसरे संग जुड़े भी हैं। वह आज की एक बहुत अच्छी और सुलझी हुई महिला हैं। उन्होंने हाल ही में यह भी बताया था कि किस तरह से 23 सालों के बाद से परदेस के गीत आई लव माइ इंडिया से हर इवेंट में उनका स्वागत किया जाता है। हालांकि घई ने इस बात को स्वीकारा कि 1997 में दोनों के बीच रिश्ते में कुछ खटास जरूर आई थी।

उन्होंने कहा, हां, 1997 में परदेस के रिलीज होने के बाद थोड़ी सी कहासुनी हुई थी। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और महिमा को इसके लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। हमारे बीच काम को लेकर हुए समझौते का जिक्र बाहर करने के चलते मेरी कंपनी की तरफ से उन्हें एक कारण बताओ का नोटिस भेजा गया था।

घई ने बात को आगे जारी रखते हुए कहा, मीडिया ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया बढ़ा-चढ़ाकर दी और फिर मैंने मुक्ता (घई का बैनर मुक्ता आर्ट्स) के साथ उनका अनुबंध खत्म कर दिया। तीन साल बाद वह अपने परिवार के साथ मेरे पास आई और इस बात के लिए माफी भी मांगी। मैंने उन्हें माफ कर दिया और हम फिर से दोस्त बन गए।

 

 

खबरें और भी हैं...