सुभाश्री ने इंदुबाला भाटर होटल के साथ अपनी ओटीटी डेब्यू की

Subhashree makes her OTT debut with Indubala Bhatar Hotel
सुभाश्री ने इंदुबाला भाटर होटल के साथ अपनी ओटीटी डेब्यू की
बंगाली अभिनेत्री सुभाश्री ने इंदुबाला भाटर होटल के साथ अपनी ओटीटी डेब्यू की

डिजिटल डेस्क, कोलकत्ता। बंगाली अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली ने आगामी श्रृंखला इंदुबाला भाटर होटल के साथ ओटीटी में प्रवेश किया है। वह कहती हैं कि वह थोड़ी नर्वस है लेकिन वेब शो में अभिनय करने के लिए बेहद उत्साहित भी हैं। देबालॉय भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित और सुभाश्री अभिनीत, यह श्रृंखला होइचोई पर आधारित होगी। ओटीटी में पदार्पण और श्रृंखला में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, सुभाश्री गांगुली ने कहा, मैं अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और वह भी होइचोई जैसे प्लेटफॉर्म के साथ, जो कि प्रमुख बंगाली ओटीटी प्लेटफॉर्म है। गुणवत्तापूर्ण सामग्री का ढेर जिसका इंदुबाला भाटर होटल जल्द ही हिस्सा होगा!

उन्होंने आगे कहा, यह श्रृंखला ईमानदारी से मेरे ओटीटी की शुरूआत करने के लिए सही लगती है क्योंकि चरित्र की कई परतें हैं और यह एक चुनौतीपूर्ण है। इंदुबाला जटिल, प्रेरणादायक और शक्तिशाली कैरेक्टर है और मैं थोड़ा नर्वस हूं लेकिन इसे निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इसके अलावा, मैं लंबे समय से देबालॉय भट्टाचार्य के साथ काम करना चाहती थी और यह श्रृंखला मुझे ऐसा करने का अवसर प्रदान करती है। मैं इसके लिए तत्पर हूं और मुझे यकीन है कि पूरी टीम इसे सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेगी।

इंदुबाला भाटर होटल पूर्वी पाकिस्तान के खुलना के कल्पोटा गांव की एक युवा लड़की इंदु की कहानी है। कोलकाता में एक शराबी से शादी, इंदु बहुत ही कम उम्र में एक शिशु के साथ विधवा हो जाती है। जिस दिन पूर्वी पाकिस्तान बांग्लादेश बना, उसकी कहानी में एक नया मोड़ आया; इंदुबाला भाटर होटल में आग पहली बार उस अल्प बचत की मदद से जलाई गई थी जिसे इंदु ने एक बिहारी मछुआरे- लच्छी की सहायता से हासिल करने में कामयाबी हासिल की थी। इंदुबाला भाटर होटल अगस्त 2022 के अंत से फिल्मांकन शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story