comScore

कुर्बान हुआ के लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड में सुचेता खन्ना

June 19th, 2020 18:23 IST
कुर्बान हुआ के लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड में सुचेता खन्ना

हाईलाइट

  • कुर्बान हुआ के लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड में सुचेता खन्ना

मुंबई, 19 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री सुचेता खन्ना कुर्बान हुआ के लॉकडाउन विशेष एपिसोड में नजर आएंगी।|

करण जोतवानी (नील) और प्रतिभा रांता (चाहत) के शो में कुछ विशेष होम-लॉकडाउन एपिसोड होंगे जो कोविड के वर्तमान माहौल से प्रेरित हैं।

प्रमुख किरदार गौरी कुंड (एक काल्पनिक गांव) में जाते हुए दिखाई देंगे। इसका शीर्षक नए कल की पहली झलक है, वहीं दर्शक नील और चाहत को बंगले के निवासियों के जीवन को बचाने पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखेंगे।

संक्रामक कोरोनोवायरस फैल रहा है और सभी को क्वारंटीन किया जाता है और शो के नाटक के बीच एक नए किरदार की एंट्री होगी, जिसे सुचेता ने निभाया है और इस किरदार का नाम कजरी रहेगा।

कलाकारों द्वारा अपने निजी मोबाइल फोन पर शूट किए गए इन होम एपिसोड्स में दर्शक चाहत को लॉकडाउन के दौरान यह सुनिश्चित करते देखेंगे कि परिवार के सभी सदस्य और निवासी घर के भीतर रहें, क्योंकि कोरोनोवायरस पूरे गांव में फैल जाता है।

इस बारे में सुचेता ने कहा, मुझे बस यह कहना है कि मैं कुर्बान हुआ लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड में शामिल होने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, वह भी इस तरह के एक दिलचस्प और प्रासंगिक मोड़ के साथ, मुझे यकीन है कि हर कोई इसका आनंद लेगा। यह पहली बार है जब मैं घर से शूटिंग कर रही हूं। मैं विशेष एपिसोड के प्रसारित होने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।

कुर्बान हुआ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

कमेंट करें
Y1w3I