सुधांशु पांडे ने ऑडियो बुक श्रापित को दी अपनी आवाज

Sudhanshu Pandey lent his voice to the audio book cursed
सुधांशु पांडे ने ऑडियो बुक श्रापित को दी अपनी आवाज
बॉलीवुड सुधांशु पांडे ने ऑडियो बुक श्रापित को दी अपनी आवाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्टर सुधांशु पांडे को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सीरियल अनुपमा में अपने किरदार के लिए मशहूर टीवी अभिनेता ने आरजे मंत्रा द्वारा परिकल्पित और निर्देशित श्रव्य पुस्तक श्रापित को अपनी आवाज दी है।

उन्होंने कहा, एक ऑडियो बुक करने का मेरा पहला अनुभव शानदार था। मुझे बहुत खुशी है कि मैंने एक ऑडियो बुक में अपनी आवाज दी है। मैं बहुत खुश हूं और यह मेरे लिए गर्व का क्षण है। मुझे लगता है कि मेरी आवाज में एक बैरिटोन है जो मुझे व्यक्त करने में मदद करता है। एक अच्छी आवाज में हमेशा अच्छे भावों का फायदा होता है और मैं इसके लिए भाग्यशाली हूं।

सुधांशु ने कहा, यह ऑडियो उद्योग में मेरी शुरूआत है और मुझे बहुत अधिक काम करने की उम्मीद है क्योंकि मेरे पास एक अद्भुत अनुभव था। पॉडकास्ट को निश्चित रूप से बहुत बड़ा भविष्य मिला है। मुझे लगता है मैंने केवल एक ही तैयारी की थी कि मंत्र से एक ब्रीफिंग प्राप्त की, जो शो के निर्माता और निर्देशक हैं। इसे ठीक से समझने के बाद, हमने इसे रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। इसे पूरा करने में मुझे लगभग दो से ढ़ाई घंटे लगे।

सुधांशु ने लोकप्रिय आरजे मंत्र के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। उन्होंने आगे कहा, मंत्र मेरा बहुत प्रिय मित्र है। हमने एक साथ एक श्रृंखला में भी अभिनय किया है और वह बहुत प्रतिभाशाली और कुशल है। यह सबसे अच्छा परि²श्य है जब आप अपने दोस्तों के साथ काम करते हैं, काम सहजता से होता है।

अनुपमा में अपने शो और चरित्र की सफलता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, इस चरित्र की कई परतें हैं और मानवीय पक्ष भी। दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। मैं इस शो का हिस्सा बनकर धन्य हूं। राजन शाही ने एक शानदार फिल्म बनाई है। शो जिसने अपनी सामग्री के लिए दर्शकों के साथ क्लिक किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story