सुन माही प्यार में पूरी तरह खो जाने के अलौकिक अहसास के बारे में है : अरमान मलिक

Sun Mahi is about the ethereal feeling of being completely lost in love: Armaan Malik
सुन माही प्यार में पूरी तरह खो जाने के अलौकिक अहसास के बारे में है : अरमान मलिक
बॉलीवुड सुन माही प्यार में पूरी तरह खो जाने के अलौकिक अहसास के बारे में है : अरमान मलिक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक अरमान मलिक ने अपने नवीनतम रोमांटिक ट्रैक सुन माही के बारे में जानकारी दी, जिसे प्रसिद्ध गायक और संगीतकार अमाल मलिक ने संगीतबद्ध किया है। वह कहते हैं, सुन माही अपने प्यार की जादुई दुनिया में पूरी तरह से खो जाने और अपना खुद का एक ब्रह्मांड बनाने की अलौकिक भावना के बारे में है। यह आपके रोमांटिक पार्टनर तक ही सीमित नहीं है, बल्कि उन सभी के लिए है जो आपसे प्यार करते हैं।

अरमान कुणाल द्वारा दिए गए गीतों और उनके भाई अमाल द्वारा रचित संगीत की सराहना करते हैं और साझा करते हैं कि वे सभी गीत में भावनाओं और उनकी आवाज के पूरक हैं।

कुणाल द्वारा लिखे गए गीत आपको अमाल की धुन के साथ आपको अनोखी यात्रा पर ले जाएंगे जिसमें आप इस बात की जानने की कोशिश करेंगे कि आप किसी से क्यों और कैसे प्यार करने लगते हैं, जो मेरी भावनाओं को स्पष्ट करने के लिए मेरे गायन को एक आदर्श कैनवास देता है।

अरमान ने 2015 की फिल्म हीरो के लिए मैं हूं हीरो तेरा, मधुर भंडारकर की कैलेंडर गर्ल्स के लिए ख्वाहिशें जैसे कई मधुर ट्रैक और कई हिट गाने गाए हैं और हाल ही में उन्होंने अरिस्टा के साथ मिलकर एक अंग्रेजी सिंगल यू रिकॉर्ड किया है। उन्होंने कुछ नवीनतम रिलीज जैसे भूल भुलैया 2, मेजर और कई अन्य के लिए भी गाया।

तारे जमीं पर में बम बम बोले गाने से डेब्यू करने वाले गायक का कहना है कि संगीत प्रेमी और उनके प्रशंसकों को इसका संगीत, गीत और रचना पसंद आएगी। उन्होंने आगे कहा, मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक सुन माही का अनुभव करेंगे और उन्हें उनकी अनोखी, सुंदर और असली प्रेम कहानियों की दुनिया में ले जाएंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story