दैनिक भास्कर हिंदी: एक बार फिर परवान चढ़ रहा है डिंपल और सनी का प्यार, देखें video

September 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में अफेयर्स को लेकर चर्चाएं हमेशा से ही सुनने को मिलती रहती हैं। पिछले दिनों रणबीर कपूर और माहिरा खान की साथ में कुछ फोटो वायरल होने के बाद अब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की वीडियो वायरल हुई है। आपकों बता दें शुरुआती दौर में सनी और डिंपल का प्यार परवान पर था। उस समय इस जोड़ी के साथ आने की खबरें हर तरफ थी। लेकिन अभी आई वायरल फोटों और वीडियों में इन दोनों के बीच पनपते प्यार को दुबारा देखा जा सकता है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियों सनी और डिपंल लंदन के एक एक बस स्टॉप पर बैठे हैं। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि डिंपल के दाहिने हाथ में सिगरेट है और उनका दूसरा हाथ सनी देओल के हाथ में है। 

11 साल तक बना रहा दोनों के बीच रिश्ता 
राजेश खन्ना से अलग होने के बाद दोनों एक दूसरे के काफी करीब आने लगे थे। राजेश से अलग होने के बाद सनी देओल के साथ डिंपल ने कई फिल्मे भी की साथ ही इन दोनों के एक साथ रहने की ख़बरें भी खूब उड़ी थी। आपको बता दें कि दोनों के बीच नजदीकियां इतनी थी कि डिंपल की दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को पापा तक कहती थी।

शादी का भी बना लिया था मन 
मीडिया खबर के मुताबिक दोनों नें एक दूसरे से शादी करने का भी मन बना लिया था। लेकिन बाद में सनी देओल ने पूजा देओल से शादी कर। बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की पहली फिल्म 1984 में आई मंजिल-मंजिल थी।

रवीना के एंट्री से बनी दूरियां 
कहा जाता है सनी देओल के लाइफ में रवीना टंडन ने जब एंट्री मारी तभी से दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई। लेकिन रवीना और सनी का रिश्ता लंबे दिनों तक नहीं चला सका।