दैनिक भास्कर हिंदी: इस फिल्म में फिर एक साथ नजर आएंगे 'सनी देओल और डिंपल कपाड़िया'

January 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार सनी देओल एक बार फिर अपनी पुरानी दोस्त और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की 90 के दशक में सबसे पॉपुलर जोड़ी रही है। इन दोनों ने एक साथ 6 फिल्में की हैं। अब यही जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली है। ये दोनों स्टार टोनी डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म डिंपल के नेफ्यू करन कपाड़िया की डेब्यू फिल्म है। इसमें सनी देओल, डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार कैमियो करने वाले हैं। अक्षय कुमार डिंपल के दामाद भी हैं। डॉयरेक्टर टॉनी डिसूजा इससे पहले फिल्म 'अजहर' को भी डॉयरेक्ट कर चुके हैं।

अभी तक यह जोड़ी कुल 6 फिल्‍मों में नजर आ चुकी है, लेकिन इस जोड़ी की 2 ही फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ अच्‍छा कर पाई।  सनी और डिंपल इससे पहले नरसिम्हा (1991), अर्जुन (1985), मंजिल-मंजिल (1984) समेत कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 90 के दशक में इनका अफेयर काफी पॉपुलर हुआ करता था। दरअसल इन दोनों के बीच रिश्‍ते की खबरें आती रहीं, जिसकी कभी पुष्टि नहीं हुई।

 

कुछ महीनों पहले भी इन दोनों को लंदन में स्पॉट किया था। इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घूम रहे थे। इतना ही नहीं, साथ में स्मोकिंग भी कर रहे थे।

 

करन कपाड़िया ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी वजन घटाया है। पहले वो 112 किलो के हुआ करते थे, लेकिन अब उनका वजन 88 किलो हो गया है। इतना ही नहीं, इन्होंने फिल्म के लिए हॉर्स राइडिंग, बाइकल राइडिंग और स्विमिंग सिखी है। वहीं, बैंकॉक में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है।

करन कपाड़िया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'मेरे सभी रिलेटिव्स स्टार्स हैं। जब मैं 14 साल का था तब मैंने सभी को बताया कि मैं भी एक्टिंग में अपना करियर बनना चाहता हूं। सभी चौंक गए थे। क्योंकि मैंने कभी भी फिल्मों में अपनी रुचि नहीं दिखाई थी। मैं हमेशा इनोवेटिव काम करने में विश्वास करता हूं। हालांकि, मेरी एक्टिंग में रुचि को देखकर सभी ने मुझे सपोर्ट किया'। बता दें कि करन कम्युनिकेशन एंड मैनेजमेंट की स्टूटेंड निकिता गोसाईं को डेट कर रहे हैं। उन्होंने निकिता और अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर रखी है।