विक्रम की सफलता के बाद सुपरस्टार कमल हासन ने दिया बयान

Superstar Kamal Haasans statement after Vikrams success
विक्रम की सफलता के बाद सुपरस्टार कमल हासन ने दिया बयान
बॉक्स ऑफिस विक्रम की सफलता के बाद सुपरस्टार कमल हासन ने दिया बयान
हाईलाइट
  • विक्रम की सफलता के बाद सुपरस्टार कमल हासन ने दिया बयान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार कमल हासन अपनी हालिया रिलीज फिल्म विक्रम : हिटलिस्ट की सफलता से खुश हैं। सुपरस्टार ने सभी को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और साझा किया कि सिनेमा उनकी ऑक्सीजन है और वह इसे सांस लेते हैं।

राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल की ओर से, अभिनेता ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों और विशेष रूप से दर्शकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इस फिल्म को बड़ी सफलता दिलाई।

अभिनेता कहते हैं, सिनेमा अपने आप में एक भाषा है, हमें चर्चा की आवश्यकता नहीं है, चाहे वह दक्षिण, उत्तर या दुनिया के किसी भी कोने से हो।

अभिनेता कहते हैं,मैं सभी तकनीशियनों, कलाकारों, दर्शकों और प्रेस को धन्यवाद देता हूं - जिन्होंने विक्रम को एक सफल फिल्म बनाने में मदद की। सिनेमा मेरी ऑक्सीजन है और मैं सिनेमा को सांस लेता हूं .. एक फिल्म कई दिमाग और हजार से अधिक हाथों से बनाई जाती है लेकिन भाग्य का भाग्य फिल्म आप सभी ने लिखी है। आज तक आप सभी ने अच्छे सिनेमा का समर्थन किया है। विक्रम की सफलता सिर्फ मेरी जीत नहीं बल्कि अच्छे सिनेमा की जीत है।

कमल हासन और आर महेंद्रन द्वारा निर्मित यह एक राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म है, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story