फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग फिर होगी शुरू, रॉनी स्क्रूवाला ने संभाली कमान

sushant and sara ali film kedarnath shooting once again started
फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग फिर होगी शुरू, रॉनी स्क्रूवाला ने संभाली कमान
फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग फिर होगी शुरू, रॉनी स्क्रूवाला ने संभाली कमान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म "केदारनाथ" के संकट का अब अंत हो गया है। इस फिल्म को एक बार फिर से नए सिरे से शुरू किया जा रहा है। अब रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म के निर्माण की कमान अपने हाथ में ले ली है। निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माताओं के बीच हुए विवाद के चलते फिल्म मझधार में अटकी थी। फिल्म लगभग डिब्बा बंद होने की स्थिति में आ गई थी। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा।

 

 

केदारनाथ धाम में त्रासदी पर है फिल्म

यू टीवी के पूर्व प्रमुख रॉनी ने निर्माण की पूरी ज़िम्मेदारी ले ली है और बताया है कि फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी। दरअसल फिल्म के ओवर बजट होने के बाद निर्माता और निर्देशक ने एक दूसरे पर बड़े आरोप लगाए थे जिसकी वजह से फिल्म रुक गई। यह फिल्म केदारनाथ धाम में त्रासदी के दौरान की एक प्रेम कहानी पर बन रही है। सैफ अली खान की बेटी सारा इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को डूबते देख करण जौहर और रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट कर लिया था।

 

 

रॉनी स्क्रूवाला अब सोलो प्रोड्यूसर

जानकारी के अनुसार, रॉनी ने निर्माता भूषण कुमार, प्रेरणा अरोड़ा और एकता कपूर करीब 22 करोड़ रुपए को लौटाने का वादा किया है। अब इस फिल्म के वे सोलो प्रोड्यूसर होंगे। अभिषेक ने रॉनी के पूर्व प्रोडक्शन हाउस के साथ "काई पोछे" बनाई थी। फिल्म केदारनाथ का पहला शेड्यूल केदारनाथ धाम के आसपास पूरा हो चुका है, लेकिन जब दूसरा शेड्यूल शुरू होना था तभी सारी दिक्कत हुई। अब बताया जा रहा है कि जल्द ही मुंबई में केदारनाथ की शूटिंग शुरू होगी और इसके लिए सारा और सुशांत को अपनी अपनी डेट एडजस्ट करनी होंगी। सुशांत इस समय सोन चिरैया की शूटिंग कर रहे हैं।

 

 

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म में 2013 में केदारनाथ धाम में आई भीषण तबाही दिखाई जाएगी। फिल्म एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।
 

Created On :   12 April 2018 10:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story