comScore

दंगल के डायरेक्टर की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन भी होंगी साथ

July 03rd, 2018 21:05 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान के साथ 'दंगल' जैसी रिकॉर्ड तोड़ कारोबार करने वाली फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर नितेश  तिवारी अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। अब खबर मिली है कि इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री हो गई है। फिल्म में सुशांत की हीरोइन के लिए पहले जैकलीन फर्नांडिज और फिर श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था, लेकिन एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक फिल्म में इस रोल के लिए किसी और को नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त मानी जाने वाली कृति सेनन को लेने की बात चल रही है।

Image result for sushant singh rajput and kriti sanon

सुशांत और कृति के अलावा एक और एक्टर जिसे इस फिल्म में अहम रोल निभाने के लिए तय माना जा रहा है वो हैं वरुण शर्मा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स को 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में वरुण शर्मा का अभिनय काफी पसंद आया था। वो सभी वरुण की कॉमिक टाइमिंग से काफी प्रभावित हैं और क्योंकि ये फिल्म एक स्टूडेंट ड्रामा होगी इसलिए वरुण शर्मा सभी की पसंद माने जा रहे हैं।

Image result for sushant singh rajput and kriti sanon

कृति सेनन इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'राब्ता' में भी स्क्रीन शेयर करती नजर आईं थीं। तब इन दोनों ही स्टार्स के बीच अफेयर होने की खबरें उड़ी थीं। सुनने में आया था कि फिल्म 'राब्ता' की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इस फिल्म के अलावा सुशांत के पास कई और फिल्में भी हैं। वो जल्द ही सारा अली खान की डेब्यू फिल्म मानी जा रही 'केदरानाथ' में नजर आएंगे। इसके अलावा सुशांत की 'चंदामामा दूर के', 'पानी' और 'सोनचिरैया' जैसी फिल्में भी आनी है। जबकि कृति की बात करें तो वो 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' जैसी फिल्मों में काम कर रहीं हैं।        

कमेंट करें
iLy8f