दैनिक भास्कर हिंदी: रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत की आखिरी तस्वीर हुई वायरल

June 14th, 2020

हाईलाइट

  • रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत की आखिरी तस्वीर हुई वायरल

मुंबई, 14 जून (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन की खबर से हर कोई सदमे में है, वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ अभिनेता की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

तस्वीर मुंबई के एक जिम की बाहर की है और ऐसा कहा जा रहा है कि यह उनकी आखिरी तस्वीर है। दोनों की तस्वीर 11 मार्च को ली गई थी।

तस्वीर में सुशांत को ब्लू प्रिंटेड टी-शर्ट और काले शॉर्ट्स में देखा जा सकता है, वहीं रिया ने गैलेक्सी प्रिंट योगा शॉर्ट्स और ग्रे टॉप पहना था।

सुशांत और रिया एक साथ ही वर्कआउट किया करते थे। दोनों को उनके जिम के बाहर कई बार देखा गया था।

इस साल की शुरुआत में आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में रिया ने कहा था कि वह अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप पसंद नहीं करती हैं और यही कारण है कि वह सुशांत के साथ अपने संबंधों की अफवाहों पर कभी प्रतिक्रिया नहीं देती हैं।

अभिनेत्री से यह पूछे जाने पर कि क्या हाल ही में उनके कथित अफेयर का सुर्खियों में आने के कारण उनका ध्यान काम से हटा है, इस पर रिया ने आईएएनएस से कहा था, सुशांत एक प्यारे दोस्त हैं। मैं उन्हें कई सालों से जानती हूं। इस पर और कोई टिप्पणी नहीं देना चाहती।

सुशांत को उनके बांद्रा स्थित आवास पर रविवार को फांसी पर लटका हुआ पाया गया, उनके घरेलू सहायक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

अभिनेता बिहार से थे और मुंबई शिफ्ट होने से पहले वह पटना और नई दिल्ली में पढ़ाई कर चुके थे।