सुष्मिता सेन ने कहा एक मां योद्धा और शांतिप्रिय दोनों हो सकती है

Sushmita Sen said a mother can be both warrior and peace loving
सुष्मिता सेन ने कहा एक मां योद्धा और शांतिप्रिय दोनों हो सकती है
मदर्स डे सुष्मिता सेन ने कहा एक मां योद्धा और शांतिप्रिय दोनों हो सकती है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मदर्स डे के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने साझा किया कि कैसे एक मां होने के नाते वह एक योद्धा और शांतिप्रिय दोनों बन गई हैं। सुष्मिता के लिए, मातृत्व वास्तव में अनुग्रह और शक्ति की अवस्था है। विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह एक ही समय में एक योद्धा और एक शांतिप्रिय दोनों हो सकती है। हॉटस्टार स्पेशल्स आर्या के दोनों सीजन में, मैंने खुद को चुनौती दी। एक महिला और एक माँ के रूप में। वास्तविक जीवन में भी, मैंने दो बेटियों को अकेले ही पाला और दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया।

अभिनेत्री का इरादा उन कहानियों का हिस्सा बनने का है जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मैं बच्चों के लिए एक अंतहीन युद्ध लड़ सकती हूं और सुनिश्चित कर सकती हूं उनके जीवन में कभी कोई परेशानी नहीं होगी। मुझे उम्मीद है कि मैं भारतीय सिनेमा में ऐसी और भी अव्यवस्थाओं को तोड़ने वाली कहानियों का हिस्सा बनूंगी जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेंगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story