सुजैन खान का बड़ा बयान: शाहरूख खान और गौरी को मिला रितिक की पत्नी का साथ, आर्यन के बचाव में कही ये बात

October 5th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ड्रग्स के मामले में गिरफ्तारी के बाद सुजैन खान ने आर्यन खान का बचाव करते हुए कहा वह एक 'अच्छा बच्चा' है जो 'गलत समय पर गलत जगह' पर था। 
मुंबई ड्रग्स मामले में एनसीबी की छापेमारी जारी है, वहीं रविवार को गिरफ्तारी के बाद अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए बॉलीवुड का समर्थन बढ़ रहा है। स्टार बेटे का समर्थन करने वाली नई हस्ती इंटीरियर डिजाइनर और सोशलाइट सुज़ैन खान हैं। अपने हाल के किए गए समर्थन में उन्होंनें कहा है कि शनिवार की देर रात मुंबई की रेव पार्टी में आर्यन खान 'गलत समय पर गलत जगह पर' थे।
अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी और अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान ने आर्यन को 'अच्छा बच्चा' बताया है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ 'आर्यन खान' के लिए नहीं है, बल्कि बॉलीवुड के लोगों पर 'विच हंट' करके लोगों को अलग ही उत्साह मिलता है। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान और साथी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान को भी अपना समर्थन दिया है।

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर बयान दिया  
सुजैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि यह 'दुखद और अनुचित' है कि बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ 'विच-हंट' पर लोग खुश हो रहे हैं।


बचाव में उतरी फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां 
फिल्म इंडस्ट्री की कई और हस्तियों ने आर्यन खान का बचाव किया है। अभिनेता सुनील शेट्टी, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म मैं हूं ना में काम किया है, उनके समर्थन में सबसे पहले सामने आए और उन्होंने रविवार को एक कार्यक्रम में सभी से आर्यन को कुछ वक्त देने की रिक्वेस्ट की। सलमान खान को भी इससे पहले शाहरुख खान के घर जाते देखा गया है। बाद में, अभिनेता-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट, अभिनेता सुचित्रा कृष्णमूर्ति, जिन्होंने पहले शाहरुख खान के साथ काम किया है, निर्देशक हंसल मेहता ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी थी। मशहूर हस्तियों ने शाहरुख खान को समर्थन देते हुए कहा है कि वह उनके साथ खड़े हैं।

मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया है। अदालत ने आदेश दिया है कि ''पहलू को देखते हुए एनसीबी में आरोपी की मौजूदगी जरूरी है। आरोपी को 7 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया गया है।'' 
 

खबरें और भी हैं...