स्वरा भास्कर ने नेता फहाद अहमद से की शादी, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के पति 

Swara Bhaskar marries politician Fahad Ahmed, know who is the husband of the actress
स्वरा भास्कर ने नेता फहाद अहमद से की शादी, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के पति 
बॉलीवुड मैरिज स्वरा भास्कर ने नेता फहाद अहमद से की शादी, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के पति 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और हर मुद्दे पर अपनी बात को बड़े ही बेबाक तरीके से रखने वाली स्वरा भास्कर ने आज सपा नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है। भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की पुष्टि की। वीरे दी वेडिंग अभिनेत्री ने शेयर किया कि युगल ने 6 जनवरी, 2023 को विशेष विवाह अधिनियम के तहत अदालत में अपनी शादी का पंजीकरण कराया था। 

अभिनेत्री ने अपनी लव स्टोरी का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में होती है। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है फहाद अहमद यह अराजक है लेकिन यह आपका है!

फहद अपने ट्विटर हैंडल बायो के अनुसार, समाजवादी पार्टी की युवा शाखा के महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष हैं। इससे पहले, स्वरा भास्कर के लेखक हिमांशु शर्मा के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। लेकिन 2019 में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थीं। 

फहाद को हाल ही में बोला था भैया 

स्वरा ने 2 फरवरी को फहाद के साथ अपना फोटो ट्वीट करके लिखा था- जन्मदिन मुबारक फहाद मियां! भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे। खुश रहो, आबाद रहो.. उम्र हो रही है अब शादी कर लो!

पिछली बार 'जहां चार यार' में दिखी थी स्वरा

कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इससे पहले उन्होंने एक शख्स की बाहों में सिर रखकर तस्वीर खिंचवाई थी। स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आई थीं। इसमें उनके अलावा पूजा चोपड़ा भी नजर आई थीं। फिल्म 16 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। 
 

Created On :   16 Feb 2023 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story