सिल्वेस्टर स्टैलोन ने ड्रैगो के स्पिनऑफ को लेकर निर्माता पर उतारा गुस्सा

Sylvester Stallone vents anger at producer over Drago spinoff
सिल्वेस्टर स्टैलोन ने ड्रैगो के स्पिनऑफ को लेकर निर्माता पर उतारा गुस्सा
हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टैलोन ने ड्रैगो के स्पिनऑफ को लेकर निर्माता पर उतारा गुस्सा
हाईलाइट
  • सिल्वेस्टर स्टैलोन ने ड्रैगो के स्पिनऑफ को लेकर निर्माता पर उतारा गुस्सा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन ने नई घोषित स्पिनऑफ फिल्म ड्रैगो के बारे में अपनी निराशा व्यक्त करते हुए निर्देशन की आलोचना की है। अभिनेता ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपनी निराशा साझा की।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सिल्वेस्टर स्टैलोन ने अपने लेखन में किसी को नाम से नहीं पुकारा, स्टार ने एक 94 वर्षीय निर्माता का उल्लेख किया, एक विवरण जो रॉकी श्रृंखला के निर्माता इरविन विंकलर की ओर इशारा करता प्रतीत होता है।

सिल्वेस्टर स्टैलोन ने लिखा, एक और दिल तोड़ने वाला। यह 94 वर्षीय निर्माता और उसके मूर्ख बेकार गिद्ध बच्चे, चार्ल्स और डेविड, एक बार फिर से मुझे बताए बिना मेरे द्वारा बनाए गए एक और अद्भुत चरित्र को उतार रहे हैं

मैं प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, मैं कभी नहीं चाहता था कि इन परजीवियों द्वारा रॉकी पात्रों का शोषण किया जाए।

स्टैलोन ने अभिनेता डॉल्फ लुंडग्रेन के साथ अपने संबंधों को भी स्वीकार किया, जिन्होंने रॉकी फॉर और क्रीड सेकेंड में सोवियत चैंपियन मुक्केबाज इवान ड्रैगो की भूमिका निभाई है।

यह स्पष्ट नहीं है कि लुंडग्रेन ड्रैगो स्पिनऑफ में अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार हैं या नहीं।

स्टेलोन ने निष्कर्ष निकाला, वैसे, मेरे पास डॉल्फ के लिए सम्मान के अलावा और कुछ नहीं है, लेकिन काश उसने मुझे बताया होता कि मेरी पीठ के पीछे क्या चल रहा है। अपने असली दोस्तों को पास रखें।

स्टैलोन ने इस महीने की शुरूआत में विंकलर के खिलाफ एक सांप के रूप में खींचे गए चित्र को साझा करते हुए टिप्पणी की। अभिनेता ने निराशा व्यक्त की कि उन्हें कथित तौर पर रॉकी फ्रेंचाइजी में इक्विटी हिस्सेदारी से वंचित कर दिया गया है।

मूल 1976 रॉकी की कल्पना स्टैलोन द्वारा लिखित और अभिनीत की गई थी, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त किया।

रॉकी ने 49वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ चित्र, निर्देशक और फिल्म संपादन के लिए घर की प्रतिमाएं लीं। रॉकी फाइव, जिसकी उत्पत्ति लुंडग्रेन के इवान ड्रैगो से हुई थी, स्टेलोन द्वारा लिखित और निर्देशित थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story